Move to Jagran APP

गुजरात में एक्सिस बैंक के कर्मचारी को गोली मार 44 लाख की लूट

Loot in axis bank. गुजरात के गांधीनगर में एक्सिस बैंक के कर्मचारी को गोली मार 44 लाख की लूट का मामला सामने आया है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 01:02 PM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 01:02 PM (IST)
गुजरात में एक्सिस बैंक के कर्मचारी को गोली मार 44 लाख की लूट
गुजरात में एक्सिस बैंक के कर्मचारी को गोली मार 44 लाख की लूट

अहमदाबाद, जेएनएन। गुजरात की राजधानी गांधीनगर के छत्राल गांव के पास स्थित एक्सिस बैंक में फिल्मी स्टाइल में अपराधी केवल 15 मिनट में 44 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। अपराधियों ने एक बैंक कर्मचारी के पैर में गोली मार दी। घटना के 24 घंटे बीतने के बाद भी आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला है।

gujarat banner

घटना शनिवार सुबह की है। घटना की सूचना पाते ही जिला पुलिस अधिक्षक मयूर चावड़ा, गांधीननगर रेन्ज आईजी मयंक सिंह चावड़ा सहित कई उच्च अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। जिला पुलिस अधिक्षक मयूर चावड़ा ने बताया कि घटना के सीसीटीवी फुटेज देखे गए हैं। नकाबपोश अपराधी रिवाल्वर के साथ सुबह 10.30 बैंक में घुसते है और हवा में फायरिंग कर बैंक कर्मचारियों व ग्राहकों धमकाया। इसके बाद तीनों दीप पटेल नामक बैंक कर्मचारी के पैर में गोली मारकर केवल 15 मिनट में ब्रांच मैनेजर से 44 लाख रुपये लूटकर मोटरसाइकिल पर फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि अपराधियों ने इस दौरान बैंक में आई एक महिला ग्राहक के गले से सोनी की चेन भी छीन ली। जांच में पता चला है कि तीनों आरोपित हिंदी में बात करते थे। ग्राहकों को तीनों हिंदी में धमका रहे थे, जिसके आधार पर अंदाजा लगाया जा रहा है कि तीनों आरोपित दूसरे राज्य के रहने वाले हैं। फिलहाल, पुलिस ने आसपास के इलाकों तथा राज्य के सीमाओं पर नाकाबंदी कर दी है। लोकलल क्राइम ब्रांच सहित की टीम जांच करी रही है। हालांकि अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK