अहमदाबाद, जेएनएन। गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रूपाणी की सरकारी कार के बीमा व पीयूसी के संबंध में सोशल मीडिया में अफवाह फैलाने के मामले में अपराध शाखा ने एक कथित पत्रकार को गिरफ्तार किया है।

गांधीनगर में रहने वाले सुपरवाइजर करण कुमार धानेजा ने अहमदाबाद में अपराध शाखा में शिकायत दर्ज कराई थी कि सरकारी वाहन जो गुजरात पुलिस महानिदेशक के नाम पर पंजीकृत है के नाम पर सोशल मीडिया में ऐसी अफवाह फैलाई जा रही है कि मुख्‍यमंत्री की कार का बीमा व पीयूसी नहीं है। इस कार का बीमा दिसंबर 2019 तक का है तथा पीयूसी भी नियमानुसार कराई गई है।

क्राइम ब्रांच ने शिकायत के आधार पर जांच की तो पता चला कि आरोपित अफराज रजा शेख सूरत में पत्रकार है।वह अपने पिता अब्‍दुल रजा शेख के साथ अडाजण में रहता है। अपराध शाखा की एक टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब है कि गत 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरदार सरोवर बांध नर्मदा उत्‍सव में शामिल होने गुजरात आए थे, उसी दिन सीएम की कार व उसकी पीयूसी व बीमा की तारीख के साथ एक फोटो सोशयल मी‍डिया में शेयर किया गया था। अपराध शाखा का कहना है कि सरकारी वेबसाइट से लिए गए फोटो के साथ छेड़छाड़ कर लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया गया।

गुजरात की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Sachin Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप