Move to Jagran APP

Vadodara Suicide Case: वडोदरा में पति, पत्नी और बेटे ने की खुदकुशी; सुसाइड में लिखा- 'मां आई एम सॉरी'

वडोदरा के एक परिवार ने सामूहिक हत्या कर ली। शेयर बाजार के कामकाज से जुड़े मिस्त्री परिवार ने अपने सात साल के मासूम बेटे के साथ आत्महत्या कर लिया। मृतक प्रीतेश मिस्त्री ने सामूहिक आत्महत्या करने से पहले घर की दीवार पर सुसाइड नोट लिखा था।

By Jagran NewsEdited By: Piyush KumarPublished: Mon, 09 Jan 2023 06:24 PM (IST)Updated: Mon, 09 Jan 2023 06:24 PM (IST)
Vadodara Suicide Case: वडोदरा में पति, पत्नी और बेटे ने की खुदकुशी; सुसाइड में लिखा- 'मां आई एम सॉरी'
शेयर बाजार के कामकाज से जुड़े मिस्त्री परिवार ने अपने सात साल के मासूम बेटे के साथ आत्महत्या कर लिया।

वडोदरा, जेएनएन। वडोदरा के डभोई रिंग रोड स्थित दर्शनम उपवन डुप्लेक्स में एक परिवार के तीन सदस्यों ने सामूहिक आत्महत्या कर ली। शेयर बाजार के कामकाज से जुड़े मिस्त्री परिवार ने अपने सात साल के मासूम बेटे के साथ आत्महत्या कर लिया। शेयर बाजार के कामकाज से जुड़े मिस्त्री परिवार ने अपने सात साल के मासूम बेटे के साथ सामूहिक आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी पुलिस को देने के बाद पानीगेट थाना (पानीगेट पुलिस स्टेशन) का अमला मौके पर पहुंचा। शव को अस्पताल ले जाने के दौरान आगे की जांच की गई।

loksabha election banner

प्राप्त जानकारी के अनुसार दर्शनम उपवन डुप्लेक्स के मकान नंबर 102 में रहने वाले 30 वर्षीय प्रीतेशभाई प्रतापभाई मिस्त्री स्टॉक मार्केट के कामकाज से जुड़े थे। वह पत्नी स्नेहा मिस्त्री और सात साल के बेटे हर्षिल मिस्त्री के साथ रहते थे। सोमवार सुबह प्रीतेश की मां उसके घर आई। घर आने के बाद मां ने खिड़की से अपना बेटे के शव को फंदे से लटका हुआ देखा। बेटे को फंदे पर लटकता देख, प्रीत की मां चिल्लाने लगीं, जिसके बाद कई लोग जमा हो गए और लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी।

सुसाइड नोट भी लिखा

मृतक प्रीतेश मिस्त्री ने सामूहिक आत्महत्या करने से पहले घर की दीवार पर सुसाइड नोट लिखा था। सुसाइड नोट में प्रीतेश मिस्त्री ने कहा कि आई एम सॅारी पुलिस आयुक्त महोदय से हमारा अनुरोध है कि हमारे परिवार को परेशान न किया जाए और यह कदम हमने स्वेच्छा से उठाया है। मैंने सभी वित्तीय लेनदेन किए हैं। ताकि अगर कोई व्यक्ति या बैंक मेरे परिवार को परेशान करता है तो पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई करे। प्लीज मुझे माफ कर दो..हमने स्वेच्छा से यह कदम उठाया और हमारा सुसाइड नोट मेरे मोबाइल में है।

आर्थिक रूप से सक्षम थे प्रतीश

मृतक प्रीतेश मिस्त्री के दोस्त केतन चुनारा ने गुजराती जागरण को बताया कि बीती शाम प्रीतेश मिस्त्री ने अपनी मां शीला बेन मिस्त्री के मोबाइल फोन पर मैसेज भेजा, 'मां, कल सुबह दस बजे घर आ जाना। प्रीतेश मिस्त्री की मां सुबह 10 बजे, प्रीतेश की घर पहुंचीं लेकिन प्रीतेश और उनकी पत्नी के कॉल का कोई जवाब नहीं आया। वह पिछले दरवाजे पर गए और वहां से बेटे प्रीतेश की लटकी लाश देखी। हालांकि, मृतक के एक दोस्त प्रीतेश ने आगे बताया कि प्रीतेश आर्थिक रूप से सक्षम था। उन्होंने कुछ समय पहले एक नई कार भी खरीदी थी और आर्थिक रूप से बहुत अच्छा कर रहे थे।

प्रीतेश ने बैंक से लिया था भारी कर्ज

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक शेयर बाजार में काम करने वाले प्रीतेशभाई (प्रीतेश) मिस्त्री का कर्ज काफी बढ़ गया था और उन्होंने बैंकों से कर्ज भी ले रखा था। कहा जाता है कि प्रीतेश मिस्त्री ने बढ़ते कर्ज के कारण अपने परिवार के साथ सामूहिक आत्महत्या करने का अंतिम कदम उठाया है, हालांकि सामूहिक आत्महत्या का मामला अभी तक सुलझा नहीं है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: Patang Mahotsav 2023: गुजरात में अंतरराष्ट्रीय पतंग महोत्सव की शुरुआत, समारोह में भाग लेंगे 68 देश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.