Move to Jagran APP

प्रधानमंत्री के आने के पहले ही कांग्रेस के 3 MLA समेत 70 को किया नजरबंद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन के अवसर पर दाहोद-लीमखेड़ा में उनके आगमन के पहले ही यहां कांग्रेस के 3 विधायकों समेत 70 कार्यकर्ताओं को नजरबंद कर लिया गया। ये प्रधानमंत्री के आगमन के पहले उनका विरोध कर रहे थे।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Sun, 18 Sep 2016 05:23 AM (IST)Updated: Sun, 18 Sep 2016 05:29 AM (IST)
प्रधानमंत्री के आने के पहले ही कांग्रेस के 3 MLA समेत 70 को किया नजरबंद

वडोदरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन के अवसर पर दाहोद-लीमखेड़ा में उनके आगमन के पहले ही यहां कांग्रेस के 3 विधायकों समेत 70 कार्यकर्ताओं को नजरबंद कर लिया गया। ये प्रधानमंत्री के आगमन के पहले उनका विरोध कर रहे थे।

loksabha election banner

काले झंडे न दिखाने का आदेश

मोदी के आने के पहले ही डीएम ने यह घोषणा कर दी थी कि प्रधानमंत्री के आगमन पर किसी भी तरह से काले झंडे न दिखाएं जाएं। इसके अलावा ड्रोन, बड़ी पतंगों, बेलून आदि पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है। यह सब राज्य में चल रहे पाटीदार आंदोलन को लेकर किया गया है।

विकास की सौगात देंगे पीएम

प्रधानंमंत्री अपने प्रवास के दौरान वनवासी जिलों के 3757 करोड़ के विकास कार्यों की भेंट देंगे। कडाणा-करजण और काकरापार जलाशय आधारित 4 उद्वहन सिंचाई योजना से होते हुए दाहोद-नर्मदा, महीसागर और सूरत जिले के करीब 97,455 एकड़ जमीन को सिंचाई की सुविधा मिलेगी। इससे किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी। जल आपूर्ति योजनाओं के कार्यान्वित होने से दाहोद, महिसागर, नर्मदा, छोटा उदेपुर जिले के 937 गांवों और 23 नर्मदा जिले के 960 गांवों की 21 लाख आदिवासियों को शुद्ध पानी उपलब्ध होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.