Move to Jagran APP

गुजरात एटीएस ने वड़ोदरा में फैक्ट्री पर मारा छापा, 500 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद; पांच लोग गिरफ्तार

गुजरात एटीएस ने वड़ोदरा में एक फैक्ट्री में छापा मारकर 500 करोड़ रुपये मूल्य की ड्रग्स बरामद की है। इसके साथ ही एटीएस ने पांच लोगों को भी गिरफ्तार किया है। पता चला है कि आरोपी एमडी ड्रग्स को केमिकल के निर्माण की आड़ में बना रहे थे।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalPublished: Wed, 30 Nov 2022 12:13 PM (IST)Updated: Wed, 30 Nov 2022 12:13 PM (IST)
गुजरात एटीएस ने वड़ोदरा में फैक्ट्री पर मारा छापा, 500 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद; पांच लोग गिरफ्तार
वड़ोदरा में 500 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद (फाइल फोटो)

अहमदाबाद, एजेंसी। गुजरात में आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) को बड़ी सफलता मिली है। गुजरात एटीएस ने वड़ोदरा के पास एक फैक्ट्री में छापा मारा। इस कार्रवाई के दौरान गुजरात एटीएस ने 500 करोड़ रुपये मूल्य की ड्रग्स बरामद की है। इसके अलावा फैक्ट्री से कुछ लोगों की गिरफ्तारी भी की गई है।

loksabha election banner

500 करोड़ रुपये की प्रतिबंधित ड्रग्स बरामद

एटीएस के एक अधिकारी ने बताया कि गुजरात के आतंकवाद रोधी दस्ते ने वडोदरा शहर के बाहरी इलाके में एक फैक्ट्री पर छापा मारा और यहां से करीब 500 करोड़ रुपये की प्रतिबंधित एमडी ड्रग्स का बड़ा जखीरा जब्त किया है। उन्होंने बताया कि मंगलवार रात वडोदरा के पास एक फैक्ट्री में छापेमारी के दौरान एटीएस ने पांच लोगों को मौके से गिरफ्तार किया है।

पांच लोगों को मौके से किया गया गिरफ्तार

गुजरात एटीएस के एक अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी एमडी ड्रग्स को केमिकल के निर्माण की आड़ में कानूनी रूप से बना रहे थे। उन्होंने अधिक जानकारी दिए बिना कहा कि पूरे नेटवर्क का भंडाफोड़ करने के लिए अभियान अभी भी जारी है।

गुजरात एटीएस व क्राइम ब्रांच को पहले भी मिली सफलता

अधिकारियों ने बताया कि इस साल अगस्त में एटीएस ने वडोदरा शहर के पास एक गोदाम से लगभग 1,000 करोड़ रुपये मूल्य की 200 किलोग्राम से अधिक पार्टी ड्रग्स मेफेड्रोन जब्त किया था। इसके अलावा गुजरात के सूरत में क्राइम ब्रांच ने एक फ्लैट से भारी मात्रा में 1.80 करोड़ रुपये के मूल्य की 1.796 किलोग्राम एमडी ड्रग्स बरामद की थी। साथ ही एक 24 वर्षीय युवक को भी गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़ें- Gujarat News: 350 करोड़ की हेरोइन के साथ पकड़ी गई पाकिस्तानी नाव, ICG और ATS ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- Gujarat News: क्राइम ब्रांच ने सूरत में एक फ्लैट से पकड़ी 1.80 करोड़ रुपये की ड्रग्स, आरोपी गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.