Move to Jagran APP

Gujarat: चौथी संतान भी लड़की होने पर तीन बच्चियों को कुंए में फेंककर पिता ने दी जान

Father Commits Suicide. गुजरात में एक व्यक्ति ने चौथी संतान भी लड़की होने से तीन बच्चियों को कुंए में फेंककर खुद आत्महत्या कर ली।

By Sachin MishraEdited By: Published: Wed, 18 Dec 2019 06:20 PM (IST)Updated: Wed, 18 Dec 2019 06:20 PM (IST)
Gujarat: चौथी संतान भी लड़की होने पर तीन बच्चियों को कुंए में फेंककर पिता ने दी जान
Gujarat: चौथी संतान भी लड़की होने पर तीन बच्चियों को कुंए में फेंककर पिता ने दी जान

अहमदाबाद, जेएनएन। गुजरात में सौराष्ट्र के खंभालीया गांव में एक महिला को चौथी संतान भी लड़की होने पर उसके पति ने तीन बच्चियों को कुएं में फेंककर खुद जहर पीकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों बच्चियों के शव को कुंए में से बाहर निकाला। मृतक रसिक को लड़का चाहिए था। लेकिन 15 दिन पहले ही उसकी पत्नी लड़की को जन्म दिया था। उसने हताशा में यह कदम उठा लिया।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, जूनागढ़ जिले की भेसाण तहसील के खंभालिया गांव में रसिक भाई देवाभाई सोलंकी (35) अपनी पत्नी तथा चार पुत्रियों के साथ रहता था। बुधवार सुबह अपनी रसिक अपनी तीन पुत्रियों अंजली (7), रिया (9) और जल्पा (2) को मोटराइसकिल पर बैठाकर परब मंदिर दर्शन के लिए ले गया था, जबकि उसकी पत्नी और नवजात बच्ची घर पर अकेली थी। रसिक ने अपनी तीन बच्चियों को मंदिर में दर्शन करवाने के बाद भेसाण की सीमा में स्थित एक कुएं के पास ले गया। जहां एक के बाद एक तीनों बच्चियों को कुएं में फेंक दिया। इसके बाद घर आकर जहर पीकर आत्महत्या कर ली।

किसी की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची भेसाण पुलिस ने कुएं में से तीनों बच्चियों के शव निकालाए। पुलिस ने बताया कि कुएं में बच्चियों के शव को एक राहगीर ने पहचान लिया। जिसके बाद पुलिस काफिले के साथ रसिक के घर पहुंचे तब तक उसने भी आत्महत्या कर ली थी। उसकी पत्नी ने पूछताछ में खुलासा किया उसके पति रात में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते है। घर की आर्थिक हालत ठीक नहीं है। 15 दिन पहले ही उसने चौथी बच्ची को जन्म दिया, जबकि उनके पति रसिक लड़का चाहिए थे। बच्ची के जन्म होने से वे निराश हो गए थे और गुमशुम रहते थे। पुलिस ने बताया कि रसिक ने हताशा में यह कदम उठा लिया है। फिलहाल, चारों शवों को पोस्टमोर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू की गई है।

गुजरात की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.