Move to Jagran APP

बुर्काधारी बाइकर्स ने की दिन-दहाड़े 22 लाख की लूट

बुर्काधारी दो बाइकर्स एक अन्य बाइक सवार को रोककर उसके पास से 21.99 लाख रुपए से भरा थैला लेकर फरार हो गए। ये राशि विहाल पेट्रोल पंप की थी, जिसे कर्मचारी बैंक में जमा करने जा रहा था।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Tue, 12 Jul 2016 06:36 AM (IST)Updated: Tue, 12 Jul 2016 06:43 AM (IST)
बुर्काधारी बाइकर्स ने की दिन-दहाड़े 22 लाख की लूट

वडोदरा। सोमवार को 11 बजे एयरपोर्ट के पास बुर्काधारी दो बाइकर्स एक अन्य बाइक सवार को रोककर उसके पास से 21.99 लाख रुपए से भरा थैला लेकर फरार हो गए। ये राशि विहाल पेट्रोल पंप की थी, जिसे पेट्रोल पंप का कर्मचारी बैंक में जमा करने जा रहा था।

loksabha election banner

वडोदरा एयरपोर्ट के पास न्यू वीआईपी रोड पर माणेक पार्क सोसायटी के पास 11 बजे दो बाइक पर 5 बुर्काधारी माणेक पार्क सर्कल से खोडियार नगर की तरफ जाने वाले मार्ग पर रॉन्ग साइड से आए। सामने से आजवा रोड पर स्थित विहाल पेट्रोल पंप से केश लेकर आने वाले बाइक सवार हरेंद्र सिंह ठाकुर को उन बुर्काधारियों ने रोक कर बाइक की चावी निकाल ली। उसके बाद उन्होंने रुपयों से भरा बेग झपटने की कोशिश की। इस दौरान उन लोगों में झड़प हुई। इसी बीच बेग सड़क पर गिर गया। तभी दूसरा बाइक सवार उस थैले को लेकर खोडियार नगर की तरफ भाग गया। बाद में अन्य बाइक सवार भी उसी दिशा में चले गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए।

पुलिस का डॉग कुछ दूर जाकर अटक गया

आजवा रोड पर स्थित विहाल पेट्रोल पंप से राइटर्स सेफगार्ड सिक्योरिटी कंपनी में एटीएम कस्टोडियन का काम करने वाले हरेंद्र सिंह ठाकुर 21.99 लाख रुपए लेकर निकले थे। यह रकम उन्हें निजापुरा की एचडीएफसी बैंक में जमा करवानी थी। इस दौरान वडोदरा एयरपोर्ट रोड के पास लुटेरों से हुई झड़प में बेग का पट्‌टा टूट कर रोड पर गिर गया था। पुलिस के डॉग को बेग के इस पट्‌टे को सुंघाया गया, जिससे वह डॉग कुछ दूर जाकर अटक गया।

रेड और ब्लेक पल्सर में आए थे लुटेरे

घटना के समय पास ही खड़े वैभव शाह ने बताया कि बाइक पर पांच लोग आए थे। एक को पहले ही उतार दिया गया था। फिर बाइक घुमाकर वापस आए और बाइक वाले को अपने शिकंजे में लिया। बाइक रेड और ब्लेक पल्सर थी। जिस पर पुलिस वालों की तरह ही लाल रंग का डंडा भी था। पांचों ने अपने चेहरे को रुमाल से ढंककर रखा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.