Move to Jagran APP

एकतरफा प्यार में युवक ने छात्रा पर किया दूसरी बार एसिड अटैक

एकतरफा प्यार में पागल युवक ने दो दिन पहले अपनी कथित प्रेमिका के घर के सामने एसिड फेंका था, पुलिस ने उसकी धरपकड़ की, बाद में जमानत पर छोड़ दिया।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Tue, 26 Jul 2016 06:29 AM (IST)Updated: Tue, 26 Jul 2016 06:37 AM (IST)
एकतरफा प्यार में युवक ने छात्रा पर किया दूसरी बार एसिड अटैक

वडोदरा। एकतरफा प्यार में पागल युवक ने दो दिन पहले अपनी कथित प्रेमिका के घर के सामने एसिड फेंका था, पुलिस ने उसकी धरपकड़ की, बाद में जमानत पर छोड़ दिया। उसके बाद उसी युवक ने सोमवार को फिर उसी छात्रा पर एसिड फेंका। इस बार पुलिस ने उस पर पास्को के तहत कार्रवाई की है।

loksabha election banner

एकतरफा प्यार में एक डॉक्टर के बेटे सिद्धार्थ ने तीन दिन पहले ही छात्रा के घर के बाहर एसिड फेंक दिया था। इस पर छात्रा की मां ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत की। पुलिस ने कार्रवाई की और उसे जमानत पर छोड़ दिया। इसके तीन दिन बाद में उक्त युवक ने अपने एक दोस्त के साथ फिर छात्रा पर एसिड फेंक दिया। इस बार दोनों बहने सचेत होकर एक तरफ हो गई, इसलिए एसिड उन पर नहीं गिरा। इसकी शिकायत एक बार फिर पुलिस थाने में की गई, इस बार पुलिस ने सिद्धार्थ के खिलाफ पास्को के तहत कार्रवाई की है।

एसिड फेंककर सिद्धार्थ ने दोनों बहनों का हाथ पकड़ लिया था

शहर के मांजलपुर इलाके में स्थित शिवांजलि सोसायटी में रहने वाले आयुर्वेदिक डॉक्टर कमलेश पटेल का बेटा सिद्धार्थ मुंह पर रूमाल बांधकर दोस्त के साथ अपनी कथित प्रेमिका के घर पहुंच गया। वहां पहुंचकर उसने छात्रा ने अपने प्रेम का इजहार किया। इस पर दोनों में विवाद हो गया। छात्रा उसे अपने पास फटकने भी नहीं देना चाहती थी। इसलिए वह कुछ उग्र हो गई, इस पर सिद्धार्थ ने उस पर एसिड फेंक दिया। छात्रा एक ओर हो गई, इससे एसिड उस पर नहीं गिरा। इसके बाद सिद्धार्थ ने दोनों बहनों का हाथ पकड़कर दोनों को एक ओर ले जाने का प्रयास किया। पर बहनों के विरोध के कारण वह वहां से भाग गया।

सिद्धार्थ ने छात्रा को पत्र लिखकर धमकी भी दी थी। तू मेरे से प्यार नहीं करती, तो अपनी छोटी बहन को बोल। वह इस तरह से धमकी देता।

-छात्रा उससे किसी प्रकार का संबंध नहीं रखना चाहती थी। मकरपुरा पुलिस ने उसे इसी आरोप में 23 जुलाई को ही जमानत पर छोड़ा था। सिद्धार्थ की इस हरकत से छात्रा का परिवार सदमे में है।

सुबह हाथ पकड़ा, दोपहर को एसिड फेंका

इस मामले में छात्रा की मां का कहना है कि सुबह मेरी एक बेटी स्कूल गई थी, तब सिद्धार्थ अपने 4-5 दोस्तों के साथ आकर मेरी दूसरी बेटी से छेड़छाड़ करने लगा। साथ ही यह धमकी दी कि पुलिस में जो शिकायत की है, उसे वापस ले ले। सुबह ऐसी धमकी देकर जाने वाला सिद्धार्थ दोपहर करीब साढ़े तीन बजे फिर आया। घर का दरवाजा बंद था। उसने जोर से आवाज लगाई। दरवाजे खोलने के लिए कहा। दरवाजा नहीं खुलने पर उसने वहीं पर एसिड फेंक दिया और फरार हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.