Move to Jagran APP

मोबाइल बचाने के चक्कर में गई युवक की जान

खंभात निवासी 38 वर्षीय राकेश बाबूभाई राणा सूरत में एक हीरा फैक्टरी में काम करता था, उत्तरायण के लिए वह अपने दोस्तों के साथ सूरत से खंभात जा रहा था।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Sat, 14 Jan 2017 01:11 AM (IST)Updated: Sat, 14 Jan 2017 01:22 AM (IST)
मोबाइल बचाने के चक्कर में गई युवक की जान
मोबाइल बचाने के चक्कर में गई युवक की जान

सूरत। उत्तरायण मनाने खंभात जा रहे युवक का मोबाइल वरणामा के पास चोरों ने लूटने का प्रयास किया। मोबाइल बचाने के चक्कर में युवक ट्रेन से गिर गया। युवक का शरीर ट्रेन की पटरी पर अाने के कारण कटकर मौत हो गई।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि खंभात निवासी 38 वर्षीय राकेश बाबूभाई राणा सूरत में एक हीरा फैक्टरी में काम करता था, उत्तरायण के लिए वह स्वराज एक्सप्रेस से अपने दोस्तों के साथ सूरत से खंभात जा रहा था। वह ट्रेन के दरवाजे के पास सीढ़ी पर बैठा हुआ था। वराणामा के पास जब ट्रेन धीमी हुई, तो सामने से चोरों ने उसका मोबाइल छीन लिया।

इससे राकेश ने अपना मोबाइल बचाना चाहा। इस दौरान उसका हाथ दरवाजे की राड से छूट गया और वह ट्रेन के नीचे आ गया। उसके शरीर के दो टुकड़े हो गए, एक टुकड़ा पटरी पर और दूसरा नाले के पास मिला। इस घटना को ट्रेन में सवार सभी ने देखा, लेकिन एक व्यक्ति ने चेन पुलिंग कर ट्रेन रुकवाई। इसकी सूचना तुरंत गार्ड को दी गई। पुलिस को भी इस दुर्घटना के बारे में बताया गया। पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर जांच शुरू कर दिया।

पढ़ेंः अतिक्रमण हटाया तो युवक ने सांसद के सामने पी लिया जहर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.