Move to Jagran APP

गरीबी से परेशान सूरत में एक परिवार की तीन सदस्यों ने जहर पीकर आत्हमत्या की

सूरत में एक परिवार की तीन सदस्यों ने जहर पीकर आत्हमत्या कर ली। पुलिस ने बताया रात को एक दंपति ने अपनी पांच वर्षीय बच्ची के साथ सोते समय नीबू शरबत में जहर मिलाकर पी लिया।

By Preeti jhaEdited By: Published: Sat, 19 Jan 2019 10:40 AM (IST)Updated: Sat, 19 Jan 2019 10:40 AM (IST)
गरीबी से परेशान सूरत में एक परिवार की तीन सदस्यों ने जहर पीकर आत्हमत्या की
गरीबी से परेशान सूरत में एक परिवार की तीन सदस्यों ने जहर पीकर आत्हमत्या की

सूरत, जेएनएन। सूरत में एक परिवार की तीन सदस्यों ने जहर पीकर आत्हमत्या कर ली है। पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात को एक दंपति ने अपनी पांच वर्षीय बच्ची के साथ सोते समय नीबू शरबत में जहर मिलाकर पी लिया। बाद में सभी की तबियत खराब होने के बाद अस्तपाल ले जाया गया । जहां पिता-पुत्री की मौत हो गई। जबकि पत्नी की हालत गंभीर है।

loksabha election banner

अमरोली पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक दीपक कोराट ने शनिवार को बताया कि अमरोली के कोसाड रोड पर स्थित आवास में नरेन्द्र शिवपुरी कोली (30) पत्नी प्रियंका कोली (27) और पुत्री मैत्री कोली (5) तथा 3 वर्षीय एक बेटे के साथ रहते थे। गुरुवार रात नरेन्द्र ने अपनी पत्नी और पुत्री के साथ नीबू शरबत में जहर मिलाकर पी लिया। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची अमरोली पुलिस ने तीनों को गंभीर अवस्था में सूरत स्मीमेर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां शुक्रवार रात उपचार के दौरान पिता –पुत्री की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि घटना के समय छोटा बेटा जल्दी सो गया था। जिससे वह बच गया है। अमरोली के कोसाड आवास में रहते परिवार ने किस कारण से यह कदम उठाया इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली है। कमरे की भी जांच की गई है। लेकिन कोई सबूत नहीं मिले है। पड़ोशियों से पुछताछ मे पता चला है कि नरेन्द्र एम्ब्रोयडरी कारखाने में काम करता था। 15 दिन पहले ही उसकी नौकरी छूट गयी थी।

वह पिछले कई दिनों से नौकरी की खोज में था। पुलिस को जांच में पता चला है कि गत दिनों उसके बेटे की तबियत भी खराब हो गई थी। जिसमे उसके इलाज में काफी खर्चा हो गया था। पुलिस ने बताया कि मृतक पिता पुत्री के विसेरा का सेंम्पल जांच के लिए एफएसएल में भेज दिया गया है। वहीं पत्नी की हालत नाजुक है। फिलहाल उसके ठीक होने का इंतजार किया जा रहा है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों गुजरात के जामनगर जिले के किसान चौक में रहते व्यापारी दीपक पन्नालाल साकरिया ने अपनी पत्नी माता और दो संतानों के साथ जहर पीकर आत्महत्या कर ली थी। यह परिवार भी आर्थिक सकंट से जूझ रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.