Move to Jagran APP

Surat Child Stunt Video: सूरत में साइकिल से स्टंट करते वक्त गिरा बच्चा, चेहरे पर लगी गंभीर चोट; देखें वीडियो

Surat Child Stunt Video सूरत के कपोदरा इलाके में एक बच्चा साइकिल पर स्टंट करते समय इतनी जोर से गिरा कि उसके चेहरे पर गंभीर चोटें आई है। साइकिल पर स्टंट करते बच्चे का ये वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया।

By Jagran NewsEdited By: Mahen KhannaPublished: Mon, 13 Mar 2023 01:11 PM (IST)Updated: Mon, 13 Mar 2023 01:11 PM (IST)
Surat Child Stunt Video: सूरत में साइकिल से स्टंट करते वक्त गिरा बच्चा, चेहरे पर लगी गंभीर चोट; देखें वीडियो
Surat Child Stunt Video सूरत में स्टंट करते गिरा बच्चा।

सूरत, जेएनएन। Surat Child Stunt Video स्टंट करते वक्त हादसे की बातें आपने कई बार सुनी होगी। ऐसा ही मामला सूरत से सामने आया है। साइकिल पर स्टंट करते समय एक बच्चा सड़क पर इतनी जोर से गिरा कि उसके चेहरे पर गंभीर चोट आई है। जैसे ही बच्चा गिरता है, आसपास के लोग इकट्ठा हो जाते हैं और बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाते हैं। साइकिल पर स्टंट करते बच्चे का ये वीडियो सीसीटीवी में कैद हो जाता है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

gujarat banner

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

दरअसल, सोशल मीडिया पर सूरत के कपोदरा इलाके का ये वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा रहा है कि एक बच्चा अपने घर के बाहर साइकिल से मस्ती मस्ती में स्टंट करता है, लेकिन साइकिल एकदम से पलट जाती है और वह मुंह के बल गिर जाता है। जमीन पर गिरते ही बच्चा बेहोश हो जाता है और लोग उसे अस्पताल लेकर जाते हैं।

बच्चे के सिर और मुंह पर गंभीर चोटें

मुंह के बल गिरने से बच्चे के सिर और मुंह पर गंभीर चोटें आई हैं। मुंह में तो फैक्चर भी हो गया है। फिलहाल, बच्चे की हालत स्थिर है। हालांकि, वायरल हो रही सीसीटीवी की फुटेज अभिभावकों के लिए एक चेतावनी जैसी है कि बच्चों को साइकिल देते समय उन्हें ऐसे हादसों से आगाह करना चाहिए और खुद को सुरक्षित रखने की सलाह देनी चाहिए।

पिता बोले- घटना से सब लें सीख

बच्चे के पिता भावेशभाई हरसोरा ने बताया कि मेरा पुत्र वैभव तेजी से साइकिल चला रहा था, इसी दौरान साइकिल के सामने स्पीडब्रेकर आ जाता है जिससे वह पलट जाता है। उन्होंने कहा कि तीन दिनों से उनका इलाज अस्पताल में चल रहा था, लेकिन अब उनका स्वास्थ्य अच्छा है। भावेशभाई ने कहा कि बच्चों से मेरा निवेदन है कि साइकिल चलाते समय इस बात का भी ध्यान रखें कि साइकिल आराम से चलाएं।

वहीं, घायल वैभव ने बताया कि मैं साइकिल चला रहा था तो साइकिल का टायर स्पीडब्रेकर से टकराया जिससे मैं औंधे मुंह गिर गया। वैभव ने हादसे से सीख लेते हुए कहा कि मेरी गुजारिश है कि मेरी तरह कोई भी साइकिल न चलाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.