Move to Jagran APP

मनमोहन ने नोटबंदी और जीएसटी को लेकर पीएम मोदी पर साधा निशाना

मनमोहन सिंह ने कहा कि जब नोटबंदी के झटके से आप उबर रहे थे तब जीएसटी आ गया।

By Sachin MishraEdited By: Published: Sun, 03 Dec 2017 11:29 AM (IST)Updated: Sun, 03 Dec 2017 11:29 AM (IST)
मनमोहन ने नोटबंदी और जीएसटी को लेकर पीएम मोदी पर साधा निशाना
मनमोहन ने नोटबंदी और जीएसटी को लेकर पीएम मोदी पर साधा निशाना

सूरत, आइएएनएस/प्रेट्र। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि वह नहीं चाहते कि लोग उनकी साधारण पृष्ठभूमि पर तरस खाएं। क्योंकि अपनी इस पृष्ठभूमि को लेकर वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनकी कोई स्पर्धा नहीं है। पूर्व प्रधानमंत्री से शनिवार को पूछा गया कि वह मोदी की तरह अपनी पृष्ठभूमि पर बात क्यों नहीं करते हैं? मोदी अक्सर कहा करते हैं कि बचपन में परिवार को सहारा देने के लिए गुजरात के स्टेशन पर वह चाय बेचा करते थे। उन्होंने इसी सवाल के जवाब में कहा।

loksabha election banner

नोटबंदी और जीएसटी को लेकर मनमोहन ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला भी किया। उन्होंने कहा कि मोदी अपने इन दोनों फैसलों की पीड़ा समझने में विफल रहे। स्थानीय कारोबारियों की एक सभा में पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि जब नोटबंदी के झटके से आप उबर रहे थे तब जीएसटी आ गया। किसी से भी संपर्क नहीं किया गया और यह समझने का प्रयास भी नहीं हुआ कि आपका धंधा (कारोबार) कैसे चलेगा।

मनमोहन ने कहा, 'आपका कारोबार विश्वास और रिश्तों पर टिका है। एक दूसरे पर भरोसा किए बगैर सूरत ढह जाएगा। आपने प्रधानमंत्री और उनके अच्छे दिन के वादे में भरोसा किया था। आज उम्मीद के ये सपने झूठ में बदल गए हैं।'

गुजरात की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.