Move to Jagran APP

देशी गरबे की ताल पर सूरत में थिरकेंगी विदेशी युवतियां

नवरात्रि की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। इस बार युवक-युवतियों में भारी जोश देखा जा रहा है। सूरत में इस बार विदेशों से भी युवतियां आई हैं, जो गरबे की थाप पर थिरकेंगी। गरबे की प्रेक्टिस के लिए इटली, जर्मनी और ब्राजील से आई हैं।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Sun, 25 Sep 2016 05:06 AM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2016 05:13 AM (IST)
देशी गरबे की ताल पर सूरत में थिरकेंगी विदेशी युवतियां

सूरत। शहर में नवरात्रि की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। इस बार युवक-युवतियों में भारी जोश देखा जा रहा है। सूरत में इस बार विदेशों से भी युवतियां आई हैं, जो गरबे की थाप पर थिरकेंगी। गरबे की प्रेक्टिस के लिए इटली, जर्मनी और ब्राजील से आई हैं। ये युवतियां यूथ कल्चर एक्सचेंज में आई हैं। तीन महीने पहले से ही शुरू हो गई हैं।

gujarat banner

सूरत में तीन महीने पहले से ही ढोडिया और गरबा सीखने के लिए पार्ले पाइरट में क्लासेस शुरू गई हैं। यहां विदेशी युवक-युवतियां भी प्रेक्टिस कर रहीं हैं। यहां पिछले 5 साल से विदेशियों को गरबा सीखाया जा रहा है। ये युवक-युवतियां भी सूरती युवक-युवतियों की तरह स्फूर्ति से गरबे की थाप पर थिरक रहीं हैं। युवतियों की इस अदा पर युवा आश्चर्यचकित हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK