अहमदाबाद, जेएनएन। गुजरात के पोरबंदर में मंगलवार पत्नी की मौत से दुखी पति ने अपनी दो संतानों की हत्या करने के बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्मोर्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना राणावाव थाना क्षेत्र की है। अणियारी गांव में रहने वाले धीरजभाई मोहनभाई लाडवा (45) ने अपनी चार वर्षीय पुत्री देवीशा और डेढ वर्षीय पुत्र शिवम की गला दबाकर हत्या करने के बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची राणावाव पुलिस की जांच में पता चला है कि धीरजभाई पहले राजकोट में रहते थे। 

उनकी पत्नी वनीताबेन की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। इसके बाद वे अपने पिता के घर अणियारी गांव आ गए थे। रिश्तेदारों और आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस को पता चला कि धीरजभाई पत्नी की मौत के बाद से बहुत दुखी थे। पिछले कई दिनों से वे गुमशुम भी रहते थे। रिश्तेदारों के मुताबिक, उन पर दोनों बच्चों को पालने की जिम्मेदारी थी। वे हमेशा इस बात का जिक्र करते थे कि मां के बिना उनकी दोनों संतानों का क्या होगा। धीरजभाई को इसकी चिंता खाए जा रही थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों शवों को पोस्टमोर्टम के लिए पोरबंदर सिविल अस्पताल भेजा है।  

Posted By: Sachin Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस