अहमदाबाद, जेएनएन। गुजरात में मां की ममता को शर्मसार करने देने वाली घटना सामने आई है। यहां बेड पर पेशाब करने पर एक सौतेली मां ने अपनी तीन साल की बेटी की जमीन पर पटक-पटक कर हत्या कर दी। पकड़े जाने के डर से वह बच्ची को अस्पताल ले गई और बोलने लगी कि बच्ची खेलते-खेलते बेड से गिर पड़ी। लेकिन पोस्टमोर्टम रिपोर्ट में उसकी पोल खुल गई और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

यह घटना राजकोट के मोरबी शहर की है। यहां वृंदावन पार्क में रहते धवल भाई त्रिवेदी की तीन वर्षीय बेटी यशवी बेड पर पेशाब कर देती थी, जिससे उसकी सौतेली मां रश्मिबेन नाराज थी। रविवार को यशवी ने बेड पर पेशाब कर दी। जिसके बाद उसकी मां ने जमीन पर पटक दिया और वह बेहोश हो गई। इसके बाद रश्मि ने गला दबाकर यशवी की हत्या कर दी। इसके बाद किसी को शक न हो इसलिए रश्मि ने सबको बताया कि उसकी बच्ची यशवी बेड पर खेलते-खेलते जमीन पर गिर गई । आनन-फानन में आसपास के लोग यशवी को अस्पताल ले गए। जहां उपस्थित चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया। उधर, सूचना पाते ही पुलिस का काफिला भी आ पहुंचा।

पुलिस ने बताया कि चिकित्सकों की पोस्टमोर्टम रिपोर्ट बच्ची की गला दबाकर हत्या होने खुलासा हुआ है। जिसके बाद सौतेली मां रश्मि बेन से कड़ी पूछताछ करने पर वह टूट गई। उसने कबूल किया कि यशवी की हत्या उसने ही की है। वह हर रोज बेड पर पेशाब कर देती थी, जो उसे पसंद नहीं था। रविवार को उसके पति धवलभाई घर पर नहीं थे, तभी यशवी ने बेड पर पेशाब कर दी था। पुलिस ने बताया कि आरोपित रश्मि धवलभाई की दूसरी पत्नी थी। फिलहाल, उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।  

Posted By: Sachin Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस