अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। उत्तर गुजरात के लोक गायक और आप के दिग्गज नेता विजय सुंवाळा (Vijay Sunawala) और आप (AAP) की अहमदाबाद शहर की उपाध्यक्ष नीलम बेन व्यास (Neelam Ben Vyas) आप को झटका देते हुए भाजपा (BJP) में शामिल हो गए। सुंवाळाने कहा कि मैं अपने घर वापस आ गया हूं। दोनों नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकास की विचारधारा और राजनीति से प्रभावित होकर यह कदम उठाया है। 

गांधीनगर नगर निगम (Gandhinagar Municipal Corporation) में चुनावी हार और राज्य भाजपा कार्यालय श्रीकमलम पर आम आदमी पार्टी के हल्ला बोल के बाद आप में मतभेद बढ़ गए हैं। इसी के चलते लोक गायक और आप के दिग्गज नेता विजय सुंवाळा ने आप छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि उनका भाजपा के साथ तीन पीढ़ियों का रिश्ता है, वह पूरे तन मन व धन से भाजपा में रहकर लोगों की सेवा करने का संकल्प लेते हैं। भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल (CR Patil) ने कहा कि सुंवाळा ने भाजपा में शामिल होने का प्रस्ताव रखा था जिसे पार्टी ने स्वीकार कर लिया। भाजपा में शामिल होने के बाद सुनवाला और नीलम बेन ने कहा कि वे प्रधानमंत्री मोदी की विचारधारा से काफी प्रभावित हैं। 

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद उन्होंने अंत तक पार्टी के साथ रहने का वादा किया था और कहा था कि वे आप नेता ईशुदान गढ़वी के छोटे भाई हैं। उन्होंने सोमवार को भगवा खेस पहनने के बाद उन्‍होंने कहा कि वह भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल के बेटे जैसे हैं। सुंवाळा के आप पार्टी छोड़ने के कारण इंटरनेट मीडिया पर भी काफी चर्चा है। 

Edited By: Babita Kashyap