Move to Jagran APP

Corona Warriors: कोरोना वॉरियर्स के सम्मान की अनोखी पहल, पेट्रोल दो रुपये कम दामों पर

Corona Warriors अहमदाबाद के पेट्रोल पंप संचालक ने कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित करने की शुरुआत की है

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 06:10 PM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 06:10 PM (IST)
Corona Warriors: कोरोना वॉरियर्स के सम्मान की अनोखी पहल, पेट्रोल दो रुपये कम दामों पर
Corona Warriors: कोरोना वॉरियर्स के सम्मान की अनोखी पहल, पेट्रोल दो रुपये कम दामों पर

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। Corona Warriors: गुजरात में जहां कोरोना संक्रमण और मौत का सिलसिला जारी है। वहीं, कोरोना संक्रमितों के इलाज व उनकी सेवा एवं सुविधा जुटाने में लगे कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित करने की एक अनोखी पहल भी शुरू हुई है। यहां अहमदाबाद के पेट्रोल पंप संचालक ने कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित करने की शुरुआत की है। इस पेट्रोल पंप से कोरोना वॉरियर्स को दो रुपये प्रति लीटर कम भाव से पेट्रोल व डीजल दिया जाता है। गुरुदेव पेट्रोल पंप के संचालक अपने दो पेट्रोल पंप पर इस सेवा की शुरुआत की है। यहां कोरोना वॉरियर्स को दो रुपये कम कीमत पर पेट्रोल दिया जा रहा है।

loksabha election banner

अहमदाबाद में पेट्रोल पंप संचालक अजय जानी का यहां मणिनगर और ओढ़व क्षेत्र में एक-एक पेट्रोल पंप है। अहमदाबाद में यह सिलसिला गत 45 दिनों से जारी है। इसकी शुरुआत के कारणों का उल्लेख कर अजय जानी ने कहा कि शहर में कोरोना वॉरियर्स के साथ अभद्र व्यवहार की घटनाएं होती हैं। आम जनता में जागृति के लिए हमने एक छोटा प्रयास शुरू किया है। इसके माध्यम से हमने नई पहल शुरू की है।

हम इस कार्य में लगे डॉक्टर, नर्स, पैरा-मेडिकल स्टाफ, सफाई कर्मचारी, सरकारी कर्मचारी, पुलिस, गृहरक्षक दल के जवान की हौसला अफजाई करते हैं। इसके लिए हम उनका सम्मान करने के साथ-साथ उन्हें दो रुपये प्रति लीटर कम दर से पेट्रोल मुहैया करवा रहे हैं। कोरोना की यह लड़ाई ज्यादा दिनों तक जारी रहेगी। इससे कोरोना वॉरियर्स में उत्साह आएगा।

कोरोना वायरस के खिलाफ जारी इस अभियान में कोरोना वॉरियर्स का सम्मान करना हम सब का कर्तव्य है। गुरुदेव पेट्रोलियम के संचालक अजय जानी ने बताया कि कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित करना समाज का कर्तव्य है। इसके प्रति समाज में जागृति पैदा करने के लिए ही यह पहल शुरू की है। अजय जानी बताते हैं कि वे पेट्रोल दो रुपये कम देने के साथ-साथ गरीबों को पिछले 40 दिनों से राशन किट का भी वितरण कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.