Move to Jagran APP

Clash In Porbandar: गुजरात के पोरबंदर में पूर्व सैनिक ने चलाई गोली, दो की मौत

Clash In Porbandar एक समुदाय के दो समूहों के बीच झड़प के दौरान सेना के पूर्व जवान ने कथित तौर पर गोली चलाकर दो लोगों की हत्या कर दी। स्थानीय भाजपा पार्षद और उनके पुत्र समेत 11 आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 08:32 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 08:32 PM (IST)
Clash In Porbandar: गुजरात के पोरबंदर में पूर्व सैनिक ने चलाई गोली, दो की मौत
गुजरात के पोरबंदर में पूर्व सैनिक ने चलाई गोली, दो की मौत। फाइल फोटो

पोरबंदर, प्रेट्र। गुजरात के पोरबंदर शहर में एक समुदाय के दो समूहों के बीच झड़प के दौरान सेना के पूर्व जवान ने कथित तौर पर गोली चलाकर दो लोगों की हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। शुक्रवार रात हुई इस घटना के लिए स्थानीय भाजपा पार्षद और उनके पुत्र समेत 11 आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पोरबंदर के पुलिस अधीक्षक रवि मोहन सैनी ने कहा कि पिछले वर्ष फरवरी में हुए नगर निकाय चुनावों को लेकर हुए विवादों की वजह से दोनों समूहों ने एक-दूसरे के खिलाफ रंजिश पाल रखी थी। शुक्रवार रात माहेर समुदाय के दो गुटों में झड़प हुई। इस दौरान एक पूर्व सैनिक जिसके पास लाइसेंसी हथियार था ने गोली चला दी। गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने पूर्व सैनिक अब्राहम ओडेडारा समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। हथियार को भी जब्त कर लिया गया है, वहीं कमला बाग पुलिस थाने में 11 आरोपितों के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। मृतक की पहचान कल्पेश भुटिया और राज केशवाला के तौर पर हुई है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि नवंबर, 2021 में अहमदाबाद में एक वरिष्ठ नागरिक की घर में घुसकर गला काटकर हत्या कर दी गई थी। इससे पहले घाटलोडिया में भी लूट के इरादे से बुजुर्ग दंपती की हत्या कर दी थी। चांदखेड़ा में लूट के इरादे से आए आरोपितों ने वृद्ध का गला काटकर घर में से सोने की चैन और मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए।साबरमती के ठाकोरवास के निकट यह घटना घटी है। साबरमती पुलिस थाने के प्रभारी आरएस ठाकर ने बताया कि मृतक देवेन्द्र भाई अपनी पत्नी के साथ त्रागड़ गांव के पास रहे थे। मंगलवार देर रात मोबाइल पर फोन आने से वे अपने पुराने घर गए थे। इसके बाद वे वापस नहीं लौटे। दूसरे दिन जब पत्नी अपने पुराने घर पहुंची तो घर में खून से लथपथ देवेन्द्र भाई का शव पड़ा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.