Move to Jagran APP

विदेश में रहने की इच्छुक व्यापारी की पत्नी ने फांसी लगा दी जान

विदेश में बसने की इच्छुक महिला ने पति से नाराज हो फांसी लगाकर जान दे दी, महिला का पति व्‍यापारी है जो अहमदाबाद के वस्त्रापुर थाना क्षेत्र में रहता है।

By BabitaEdited By: Published: Wed, 12 Dec 2018 01:27 PM (IST)Updated: Wed, 12 Dec 2018 01:27 PM (IST)
विदेश में रहने की इच्छुक व्यापारी की पत्नी ने फांसी लगा दी जान
विदेश में रहने की इच्छुक व्यापारी की पत्नी ने फांसी लगा दी जान

अहमदाबाद, जेएनएन। अहमदाबाद के वस्त्रापुर थाना क्षेत्र में एक व्यापारी की पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने बताया कि विदेश में स्थायी होने के लिए वह अपने पति पर दबाव बना रही थी। इस सिलसिले दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। जिससे दुःखी होकर उसने आत्मत्या कर ली।

loksabha election banner

वस्त्रापुर पुलिस ने बुधवार को बताया कि बोडकदेव क्षेत्र में स्थित रीजन्टपार्क सोसायटी की यह घटना है। यहां होलसेल के व्यापारी जय अनिल भाई ठक्कर अपनी पत्नी हेतलबेन ठक्कर तथा 10 वर्षीय पुत्री के साथ रहते है। गत दिन उनकी पत्नी हेतल ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पति जय की पूछताछ के अनुसार उसकी पत्नी हेतल पिछले छह महीने से उस पर अमेरिका तथा कनाडा में स्थायी होने के लिए दबाव बना रही थी। लेकिन उसका कालूपुर इलाके में होलसेल का अच्छा बिजनेस चल रहा था। जिससे वह विदेश में स्थायी होने से मना कर रहा था।

उसने पुलिस को बताया कि 10 दिसंबर के दिन भी उसकी पत्नी के साथ इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। वह पूरे दिन अपने कमरे से बाहर नहीं निकली थी। दूसरे दिन जब उसने कमरे मे देखा तो वह फंदे से झूल रही थी। तुरंत ही उसे अस्पताल ले जाया गया । जहां उपस्थित डाक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। वस्त्रापुर पुलिस की जांच में भी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। रिश्तेदारों की पूछताछ में पता चला है कि हेतल बेन विदेश में रहना चाहती थी। अक्सर यह चर्चा करती थी। पति के मना करने पर वह काफी दुःखी हो गयी थी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.