अहमदाबाद, जेएनएन। गुजरात के राजकोट जिले की चोटिला तहसील में स्थित एक स्कूल संचालक द्वारा 15 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। चोटिला पुलिस ने स्कूल संचालक को गिरफ्तार कर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

उधर, नाराज अभिभावकों ने तोड़फोड़ कर स्कूल में ताला लगा दिया है। सुरक्षा के मद्देनजर संचालक के घर पर पुलिस तैनात कर दी गयी है। वहीं वेरावल जिले में भी सात वर्ष की बालिका के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी पुलिस के सामने सरेन्डर हो गया है।

पुलिस ने बताया कि चोटिला में कमल मंदिर स्कूल के संचालक भटुक कनुभाई भट्टी कई दिनों से कक्षा 10 में पढ़ाई करती छात्रा को बहला-फुसला कर घर में दुष्कर्म करता था। इस कुकर्म का बुधवार को भांडा फूटते ही अभिभावकों ने स्कूल में धावा बोल दिया। अभिभावकों के साथ भारी संख्या में पहुंचे लोगों ने स्कूल में तोड़ फोड़ कर ताला लगा दिया।

उधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस का काफिला आ पहुंचा। पुलिस ने संचालक को पोस्को के तहत गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता ने बताया कि संचालक भटुक कनूभाई भट्टी ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया है। वह किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी देता था। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है।

वही दूसरी घटना वेरावल की है। यहां सात वर्षीय बालिका के साथ बीती शाम दुष्कर्म किया गया। इसके बाद आरोपित खुद पुलिस थाने में हाजिर हो गया। बालिका अपने अभिभावक के साथ अपने मौसी के घर गयी थी। वह पास वाले फ्लेट में अन्य बालकों के साथ खेल रही थी। तभी अब्दुल गनी फारुक नामक आरोपित आया और बालिका को फुसलाकर तीसरी मंजिल पर ले गया। जहां उसके बालिका के साथ दुष्कर्म किया। बालिका के मां-बाप के आने जाने से आरोपी वहां से फरार हो गया और खुद पुलिस थाने में हाजिर हो गया। पुलिस ने आरोपी के गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरु की है। 

Posted By: Preeti jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस