Move to Jagran APP

हार्दिक पटेल बोले, अहमदाबाद में मैदान नहीं मिला तो वाहनों पर बैठकर करेंगे उपवास

हार्दिक पटेल ने कहा है कि अहमदाबाद में मैदान नहीं मिला तो पार्क किए गए वाहनों पर बैठकर ही उपवास करेंगे।

By Sachin MishraEdited By: Published: Thu, 09 Aug 2018 07:19 PM (IST)Updated: Thu, 09 Aug 2018 07:26 PM (IST)
हार्दिक पटेल बोले, अहमदाबाद में मैदान नहीं मिला तो वाहनों पर बैठकर करेंगे उपवास
हार्दिक पटेल बोले, अहमदाबाद में मैदान नहीं मिला तो वाहनों पर बैठकर करेंगे उपवास

अहमदाबाद, जेएनएन। पाटीदार महारैली को तीन साल पूरे होने पर 25 अगस्त से आमरण उपवास का एलान करने वाले हार्दिक पटेल ने कहा है कि अहमदाबाद में मैदान नहीं मिला तो पार्क किए गए वाहनों पर बैठकर ही उपवास करेंगे। दरअसल, पाटीदारों ने जिस मैदान की मंजूरी मांगी है उसे महानगर पालिका ने फ्री पार्किंग स्थल बना दिया है।

loksabha election banner

पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के नेता निखिल सवाणी आदि ने पाटीदारों के आमरण उपवास कार्यक्रम के लिए महानगर पालिका से निकोल में एक मैदान देने की मांग की थी। हार्दिक के साथ करीब 50 हजार युवक उपवास पर बैठेंगे, लेकिन मनपा ने महानगर में चल रहे अवैध अतिक्रमण हटाओ अभियान व पार्किंग अभियान के तहत इस मैदान पर फ्री पार्किंग स्थल का बोर्ड लगा दिया।

हार्दिक ने मनपा की इस कार्यवाही पर बुधवार को द्वारिका में दर्शन व ध्वज चढ़ाने के बाद कहा कि सरकार व प्रशासन पाटीदारों के उपवास को रोक नहीं सकते। आमरण उपवास की मंजूरी नहीं मिली तो वहां पार्क किए गए वाहनों पर बैठकर उपवास शुरू कर देंगे। हार्दिक ने कहा कि गुरुवार को आखिरी बार वो खुद अहमदाबाद महानगर पालिका आयुक्त व पुलिस आयुक्त से मिलकर उपवास की स्वीकृति देने की मांग करेंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.