Move to Jagran APP

शंकर सिंह वाघेला बोले, गुजरात के 25 विधायक हमारे संपर्क में

shankar singh vaghela. वरिष्ठ नेता व एनसीपी के राष्ट्रीय महासचिव शंकर सिंह वाघेला का दावा है कि गुजरात के 20-25 विधायक उनके भी संपर्क में है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Wed, 01 May 2019 07:34 PM (IST)Updated: Wed, 01 May 2019 07:34 PM (IST)
शंकर सिंह वाघेला बोले, गुजरात के 25 विधायक हमारे संपर्क में
शंकर सिंह वाघेला बोले, गुजरात के 25 विधायक हमारे संपर्क में

अहमदाबाद, जेएनएन। गुजरात के वरिष्ठ नेता व एनसीपी के राष्ट्रीय महासचिव शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीएससी के 40 विधायक उनके संपर्क में होने की बात कही, यह पीएमओ की गरिमा के अनुकूल नहीं है। वाघेला का दावा है कि गुजरात के 20-25 विधायक उनके भी संपर्क में है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ताा भरत पंड्या ने वाघेला की इस बात को अप्रैल फूल से जोड़कर हवा में उड़ा दिया।

loksabha election banner

सरखेज गांधीनगर हाइवे पर राष्ट्रयवादी कांग्रेस पार्टी के नया कार्यालय खोले जाने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री व एनसीपी नेता वाघेला ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कोलकाता में जाकर ऐसा बयान दें कि त्रणमूल कांग्रेस के 40 विधायक उनके संपर्क में हैं तो यह पीएमओ की गरिमा के खिलाफ है। वाघेला ने कहा कि ऐसे तो गुजरात में 20 से 25 विधायक उनके भी संपर्क में हैं। लेकिन जब उनसे पूछा गया कि क्या वे लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद गुजरात में कोई राजनीतिक उठापटक करने के मूड में हैं तो उन्हों ने हॉर्स ट्रेडिंग को गलत बताते हुए ऐसा कुछ भी करने से इनकार किया।

गौरतलब है कि वाघेला ने नवंबर 1996 में भाजपा के करीब 35 विधायकों को खजुराहो ले जाकर मुख्यमंत्री सुरेश मेहता की सरकार गिरा दी थी।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता भरत पंड्या ने वाघेला के दावे पर कहा कि उन्होंह ने आज एक अप्रैल समझकर बात की होगी। वाघेला भले नई पार्टी में आ गए लेकिन उन्होंने कैसेट वही पुरानी बजाई है। जब एक गुजराती दूसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनने जा रहा हो तो गुजरात की स्थापना के दिन उस पर गर्व करते हुए विपक्ष को भी उन्हें शुभकामना देनी चाहिए। सर्जिेकल स्ट्राइक पर सवाल उठाना पाकिस्तासन के साथ खड़े होना जैसा ही है, उसे देशहित के विरोध में ही माना जाएगा।

वरिष्‍ठ नेता शंकर सिंह वाघेला एनसीपी के अध्यक्ष बनें या किसी राज्य के गवर्नर बनें और कांग्रेस नेता अहमद पटेल पार्टी के अध्यक्ष बनें तो एक गुजराती के रूप में हम उन्हें शुभकामना ही देंगे। लेकिन विपक्ष हमेशा पीएम मोदी का विरोध करते हुए गुजरात को बदनाम करने का प्रयास कर रहा है। 

-भरत पंड्या, प्रवक्ता गुजरात भाजपा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.