Move to Jagran APP

गुजरात दौरे पर राजस्‍थान के सीएम अशोक गहलोत, जानें तीन दिवसीय यात्रा का पूरा शेड्यूल

राजस्‍थान के सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) तीन दिवसीय यात्रा पर गुजरात दौर पर हैं यहां वे सूरत जोन के कांग्रेस (Congress) नेताओं से मुलाकात करेंगे तथा आने वाले विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) की रणनीति व प्रत्याशियों को लेकर चर्चा करेंगे।

By Babita KashyapEdited By: Published: Tue, 16 Aug 2022 01:56 PM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2022 01:56 PM (IST)
गुजरात दौरे पर राजस्‍थान के सीएम अशोक गहलोत, जानें तीन दिवसीय यात्रा का पूरा शेड्यूल
राजस्‍थान के सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) तीन दिवसीय यात्रा पर गुजरात दौर पर हैं

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। राजस्थान के मुख्यमंत्री एवं गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) के लिए कांग्रेस की ओर से नियुक्त पर्यवेक्षक अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) गुजरात की 3 दिन की यात्रा पर हैं। गहलोत अपनी इस यात्रा के दोरान सूरत, राजकोट, वड़ोदरा व अहमदाबाद में पार्टी के  संभावित चुनावी प्रत्याशियों से मिलेंगे।

loksabha election banner

सूरत के कांग्रेस नेताओं से मिलेंगे गहलोत

सोमवार को अशोक गहलोत सूरत जोन के कांग्रेस (Congress) नेताओं से मुलाकात करेंगे तथा आने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीति व प्रत्याशियों को लेकर चर्चा करेंगे। शाम को अशोक गहलोत राजकोट पहुंचेंगे जहां सौराष्ट्र के नेताओं विधानसभा चुनाव की दावेदारी कर रहे नेताओं से कांग्रेस की जमीनी हकीकत पता करेंगे।

अहमदाबाद में एक पत्रकार वार्ता को करेंगे संबोधित

मंगलवार को गहलोत वडोदरा पहुंचकर मध्य गुजरात के नेताओं से मिलेंगे देर शाम उत्तर गुजरात के नेताओं से मुलाकात करने के लिए अहमदाबाद पहुंचेंगे। गहलोत 18 अगस्त को अहमदाबाद में एक पत्रकार वार्ता को भी संबोधित करेंगे जिसमें पार्टी की रणनीति एवं चुनावी घोषणा पत्र जैसे मुद्दों पर चर्चा करेंगे।

गुजरात विधानसभा चुनाव पर राजस्‍थान सरकार का साया

गुजरात विधानसभा के चुनाव पर राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) का साया साफ नजर आता है। गुजरात कांग्रेस राजस्थान की विविध लोक कल्याणकारी एवं जनहित योजनाओं का गुजरात में प्रचार भी कर रही है। हाल ही में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जगदीश ठाकोर की ओर से गुजरात की जनता को किए गए वादे भी उसी से जोड़कर देखे जा रहे हैं।

किसानों को बिजली बिल में राहत देने की कई घोषणाएं

राजस्थान में कांग्रेस सरकार किसानों के ऋण माफ करने तथा किसानों को बिजली बिल में राहत देने की कई घोषणाएं कर चुकी है। गहलोत अपनी इस 3 दिन की यात्रा के बाद गुजरात के चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी का पक्ष रखने के साथ सरकार बनने पर कांग्रेस की ओर से गुजरात के विकास के लिए अपनी ओर से एक विजन भी पेश करेंगे।

यह भी पढ़ें -

कच्‍छ दौरे पर दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, गुजरात चुनाव से पहले कर सकते हैं कुछ महत्‍वपूर्ण घोषणाएं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.