Move to Jagran APP

Gujrat: भाजपा-कांग्रेस नेताओं में छिड़ा ट्विटर वॉर, ‘‘वन विलेज-वन प्रोडक्‍ट’’ पर भिड़े राहुल-रुपाणी

‘‘एक गांव-एक उत्‍पाद’’ के आईडिया को लेकर गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रुपाणी व कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी में ट्वीटर वॉर छिड़ गया है।

By Vijay KumarEdited By: Published: Sat, 25 Jul 2020 06:42 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jul 2020 06:42 PM (IST)
Gujrat: भाजपा-कांग्रेस नेताओं में छिड़ा ट्विटर वॉर, ‘‘वन विलेज-वन प्रोडक्‍ट’’ पर भिड़े राहुल-रुपाणी
Gujrat: भाजपा-कांग्रेस नेताओं में छिड़ा ट्विटर वॉर, ‘‘वन विलेज-वन प्रोडक्‍ट’’ पर भिड़े राहुल-रुपाणी

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। ‘‘एक गांव-एक उत्‍पाद’’ के आईडिया को लेकर गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रुपाणी व कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी में ट्वीटर वॉर छिड़ गया है। दरअसल राहुल ने इसे अपना आईडिया बताते हुए इस‍की आवश्‍यकता पर बल दिया तो रुपाणी ने पूर्व सीएम आनंदीबेन पटेल का वर्ष 2016 का ट्वीट शेयर करते हुए कहा कि राहुलजी गुजरात के आईडिया को अपना बताकर बेच रहे हैं।

loksabha election banner

हिमाचल सरकार ने गत दिनों ‘‘एक जिला-एक उत्‍पाद’’ की योजना पर काम करने की बात कही, जिसपर राहुल ने शनिवार दोपहर ट्वीट लिखा कि ये एक अच्‍छा आईडिया है, मैंने कुछ समय पहले सुझाया था। राहुल आगे लिखते हैं कि इसका अमलीकरण जरुरी है, ये सब बदल कर रख देगा। राहुल के इसी ट्वीट के जवाब में गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रुपाणी ने गुजरात की ही पूर्व मुख्‍यमंत्री एवं उत्‍तर प्रदेश की राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल का 15 फरवरी 2016 का ट्वीट शेयर करते हुए लिखा कि ‘’राहुलजी, गुजरात के आईडिया को अपना बताकर बेच रहे हैं’’ ये आपकी स्‍मार्टनेस को नहीं दर्शाता है। 

रुपाणी आगे लिखते हैं कि इसकी विस्‍तृत जानकारी की अपेक्षा आपसे नहीं रखता लेकिन आपके स्‍क्रिप्‍ट राइटर बेहतर जानते हैं। राहुल व रुपाणी के बीच छिड़े इस ट्वीटर वॉर में भाजपा प्रवक्‍ता, नेता व कई यूजर्स भी शामिल हुए। भाजपा प्रवक्‍ता सुधांशु त्रिवेदी लि‍खते हैं बहुत खूब रुपाणीजी, क्‍या करारा जवाब दिया है। गुजरात भाजपा के पूर्व मीडिया प्रभारी डॉ पराग सेठ लिखते हैं, हां यह गुजरात मॉडल है। जबकि एक राहुल समर्थक लिखते हैं कि 2017 के यूपी चुनाव में भी राहुल ने वन डिस्ट्रिक्‍ट वन प्रोडक्‍ट का विचार पेश किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.