Move to Jagran APP

surgical strike2: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो कहा वह कर दिखायाः विजय रुपाणी

surgical strike2 मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने एक सरकारी समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि लोगों की अपेक्षा की थी कि नामुमकिन को मुमकिन मोदी जी ही कर सकते है।

By BabitaEdited By: Published: Tue, 26 Feb 2019 01:23 PM (IST)Updated: Tue, 26 Feb 2019 01:23 PM (IST)
surgical strike2: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो कहा वह कर दिखायाः विजय रुपाणी
surgical strike2: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो कहा वह कर दिखायाः विजय रुपाणी

अहमदाबाद, जेएनएन। surgical strike2 पाक अधिकृत कश्मीर में वायु सेना के हमले के बाद गुजरात से मुख्यमंत्री विजय रुपाणी की पहली प्रतिक्रिया आयी । जिसमें उन्होंने यह कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो कहा वह कर दिखाया। पाकिस्तान को भारत ने र्ईंट का जवाब पत्थर से दिया है। पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों की शहादत के बाद से लोगों में पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा था और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने की लोगों की इच्छा थी।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने जामनगर के कालावड़ में शुक्रवार सुबह एक सरकारी समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि लोगों की अपेक्षा की थी कि नामुमकिन को मुमकिन मोदी जी ही कर सकते है। पिछले 15 दिन में पाकिस्तान से सभी तरह के संबंध तोड़ दिये गये है। केन्द्र सरकार ने लोगों की इच्छा को पूरा करते हुए वायुसेना के माध्यम से पाक अधिकृत कश्मीर में जोरदार हमला कर आतंकी कैम्प नेस्तनाबूद कर दिये।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत की जवाबी कार्रवाई को लेककर गुजरात में भी हाईअलर्ट कर दिया है। पुलिस विभाग के अफसर व कर्मचारियों की छुट्टिया रद्द कर दी है। पाकिस्तान से सटे कच्छ व अन्य समुद्री इलाकों में सेना व पुलिस को हाई अलर्ट कर दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में सुरक्षा व कानून व्यवस्था को लेकर एक उच्चस्तरीय बैठक भी बुलाई गई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.