Move to Jagran APP

Coronavirus in Gujarat: अहमदाबाद में कोरोना पॉजिटिव शख्‍स की मौत, 10 और नये मामलाेें की पुष्टि

Coronavirus in Gujarat गुजरात के अहमदाबाद में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गयी है इसके साथ ही कोरोना संक्रमण के दस नये मामले भी सामने आये हैैं।

By Babita kashyapEdited By: Published: Sat, 04 Apr 2020 11:45 AM (IST)Updated: Sat, 04 Apr 2020 12:06 PM (IST)
Coronavirus in Gujarat: अहमदाबाद में कोरोना पॉजिटिव शख्‍स की मौत, 10 और नये मामलाेें की पुष्टि
Coronavirus in Gujarat: अहमदाबाद में कोरोना पॉजिटिव शख्‍स की मौत, 10 और नये मामलाेें की पुष्टि

अहमदाबाद, एएनआइ। गुजरात स्वास्थ्य विभाग के अनुसार अहमदाबाद में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई है। इसके अतरिक्‍त राज्‍य में 10 और लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। राज्‍य में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या 105 है। गौरतलब है कि गुजरात के वडोदरा शहर में शुक्रवार को गोधरा निवासी 78 वर्षीय एक कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग शख्‍स की मौत हो गयी थी। वह  कई दिनों से वडोदरा के अस्‍पताल में भर्ती था। 

loksabha election banner

 ज्ञात हो कि वीरवार सुबह भी गुजरात  में एक कोरोना संक्रमित 55 साल के शख्‍स की मौत हो गयी थी। ये व्‍यक्ति कुछ दिन पहले ही श्रीलंका से वडोदरा लौटा था। गुजरात के मुख्‍य स्‍वास्‍थ्‍य सचिव जयंति राव ने लगातार बढ रहे मामलों के देखते हुए चार से पांच दिन अधिक महत्‍वपूर्ण बताये थे। हालांकि वीरवार तक राज्‍य में सात लोगों को ठीक होने की बाद अस्‍पताल से छुटटी दे दी गयी थी। जबकि 1789 कोरोना संदिग्‍धों की जांच हुई थी। जिनमें  87 लोग पॉजिटिव पाये गये थे और 18852 लोगों को आइसोलेशन में रखा गय था।

तब्‍लीगी जमात के लोगों ने बढ़ायी मुश्किलें 

वहीं दूसरी तरफ तब्‍लीगी जमात से आये लोगों ने भी सरकार की मुश्किलें बढा दी हैं, गुजरात के सूरत, अहमदाबाद, भावनगर, आणंद, आदि शहरों से करीब डेढ़ सौ लोग दिल्‍ली के तब्‍लीगी जमात के मरकज में शामिल होने आये थे। सरकार के महाधिवक्‍ता कमल त्रिवेदी के अनुसार कुछ लोगों की पहचान हो गयी है, जिनकी संख्‍या करीब 68 बतायी गयी है। मिली जानकारी के अनुसार रॉ समेत कई जांच एजेंसियों के अधिकारी गुजरात का दौरा कर चुके हैं।

 Nizamuddin Corona cases: एक झूठ ने खतरे में डाल दी 50 लोगों की जिंदगी, लोगों में नाराजगी

डीजीपी शिवानंद झा के अनुसार तब्‍लीगी जमात में शामिल हुए लोग स्‍वेच्‍छा से सामने नहीं आ रहे हैं इसके लिये क्राइम ब्रांच व अन्‍य जांच एजेंसियों को जबरन उन्‍हें पकड़कर क्‍वारंटाइन करना पड़ रहा है। शुक्रवार को तब्‍लीगी जमात के अहमदाबाद से 57, भावनगर से 40, सूरत से 8 और मेहसाणा से 12 लोगो की पहचान कर क्‍वारंटाइन में भेजा गया था।  

WATCH: लॉकडाउन के दौरान वीडियो कॉल के जरिये हुआ निकाह, निभायी गयी रस्‍में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.