Move to Jagran APP

Gujarat: "न घोड़ा न गाड़ी, जेसीबी पर निकली दूल्हे की सवारी", सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

नवसारी के कलियारी गांव में एक आदिवासी धोडीया समाज के केयूर पटेल ने बुलडोजर पर अपनी बारात निकाली है। दूल्हे ने बताया कि सब लोग गाड़ी लेकर आते हैं...मैं कुछ अलग करना चाहता था इसलिए मैं अपनी शादी पर जेसीबी लेकर आया था। ( फोटो- एएनआई)

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaPublished: Sat, 04 Feb 2023 08:07 AM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 08:07 AM (IST)
Gujarat: "न घोड़ा न गाड़ी, जेसीबी पर निकली दूल्हे की सवारी", सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल
"न गाड़ी और न ही घोड़ी", जेसीबी मशीन पर निकाली दूल्हे ने अपनी बारात

अहमदाबाद, एएनआई। गुजरात के नवसारी जिले में एक अनोखी शादी देखने को मिली है। अक्सर हम दूल्हे को घोड़ी पर बारात लाते हुए देखते हैं लेकिन नवसारी में दूल्हे ने अपनी शादी को अनोखा बनाने के लिए बुलडोजर पर बारात निकाली थी। बुलडोजर पर निकली बारात की अनोखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही हैं।

loksabha election banner

जेसीबी पर दूल्हे ने निकाली बारात

दरअसल यह पूरा मामला नवसारी के कलियारी गांव का है। जहां आदिवासी धोडीया समाज के केयूर पटेल ने बुलडोजर पर अपनी बारात निकाली है। इस अनोखी बारात पर दूल्हे का कहना है कि वह अपनी शादी में कुछ अलग हटकर करना चाहता था। यही वजह है कि उसने खुदाई के लिए इस्तेमाल होने वाली जेसीबी मशीन पर अपनी बारात निकालने का सोचा था।

अपनी शादी को अलग बनाना चाहता था दूल्हा

केयूर पटेल ने बताया कि उसने कुछ समय पहले पंजाब में एक दूल्हे को बुलडोज़र पर बारात निकालने का वीडियो देखा था। वही वीडियो देखकर उसने अपनी बारात भी बुलडोजर पर निकालने की ठान ली थी। दूल्हे ने बताया कि सब लोग गाड़ी लेकर आते हैं...मैं कुछ अलग करना चाहता था इसलिए मैं अपनी शादी पर जेसीबी लेकर आया था। उसने कहा कि मैं कुछ अनोखा करना चाहता था इसलिए मैंने यूट्यूब पर जेसीबी पर बारात निकालने का वीडियो देखा था।

यह भी पढ़े- बजट में घोषित एग्री स्टार्टअप फंड के बाद जानिए कहां हैं संभावनाएं, सफलता के लिए किन बातों का रखना पड़ेगा ध्यान

दुल्हन पक्ष भी हो गए आश्चर्यचकित

केयूर पटेल के द्वारा इस लाई गई अतरंगी बारात को देखकर दुल्हन पक्ष के लोग भी काफी हैरान हो गए थे। एक महंगी गाड़ी की तरह ही जेसीबी को फूलों से पूरी तरह से सजाया गया था। ढोल बजाते हुए साथ ही डीजे लेकर चल रही ये बारात दुल्हन के घर पहुंची थी। अतरंगी बारात को देखकर स्थानीय लोग भी आश्चर्यचकित रह गए। उन्होंने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। कुछ ही देर में वीडियो तेजी से वायरल भी हो गई। सोशल मीडिया पर लोगों ने इस अतरंगी बारात को अलग अलग मजेदार कैप्शन के साथ शेयर भी किया है।

यह भी पढ़े- Fact Check: राजस्थान के उदयपुर में हुई ओलावृष्टि के नाम पर वायरल वीडियो नेपाल का है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.