Move to Jagran APP

ई-चालान ने इनकी जिंदगी में भर दी खुशी

Unique love story. गुजरात में ई-चालान की फोटो में युवक की प्रेमिका को देखकर घरवालों ने उनकी शादी कराने का फैसला कर लिया।

By Sachin MishraEdited By: Published: Tue, 30 Apr 2019 12:27 PM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2019 12:27 PM (IST)
ई-चालान ने इनकी जिंदगी में भर दी खुशी
ई-चालान ने इनकी जिंदगी में भर दी खुशी

अहमदाबाद, जेएनएन। आमतौर पर यातायात पुलिस का ई-चालान जब घर आता है तो इसे देखकर लोग डर जाते हैं। लेकिन एक युवक के जिंदगी में यह ई-चालान खुशियां भर गया। ई-चालान की फोटो में युवक की प्रेमिका को देखकर घरवालों ने उनकी शादी कराने का फैसला कर लिया।

loksabha election banner

मामला अहमदाबाद शहर का है। यहां यातायात पुलिस ने शनिवार को नियमों का उल्लंघन करने पर वत्सल परीख नामक युवक के घर फोटो वाला ई-चालान भेजा। फोटो में युवक के साथ उसकी बाइक पर एक युवती भी बैठी थी। जो उसकी प्रेमिका थी। ई-चालान देखते ही युवक के परिजनों ने युवक से इस बारे में पूछताछ की। युवक ने कह दिया कि यह उसे चाहता है और दोनों शादी करना चाहते हैं। इसके बाद युवक के परिजनों ने युवती के परिवार से संपर्क कर घर बुलाया। जहां दोनों की रजामंदी से शादी तय हो गई। दोनों परिवारों में खुशियों मिठाई बांटी गई। दोनों के परिजनों ने इसी साल दोनों की शादी करने का फैसला किया है। इसके बाद युवक ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

युवक ने ट्वीट कर पुलिस प्रशासन का आभार जताया और कहा कि अगर पुलिस का यह ई चालान घर नहीं आता तो उसके परिजनों को इस बारे में पता नहीं चलता और वह शायद अपने मां-बाप को नहीं बता पता। लेकिन पुलिस के ई चालान ने उसके जिंदगी में खुशियां भर दी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.