अहमदाबाद, जेएनएन। Honey Trap in Gujarat. गुजरात में स्वामीनारायण मंदिर के साधु से अहमदाबाद की महिला ने दोस्ती करने के बाद होटल में शारीरिक संबंध बनाए और साधु का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। इसके बाद साधु को ब्लैकमेल कर 50 लाख रुपये मांगे। साधु की शिकायत के बाद पुलिस ने महिला सहित गिरोह के चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

जूनागढ़ जिले की मांगरोल पुलिस थाने का यह मामला है। यहां मुक्तुपुर झांपा के निकट स्थित स्वामीनारायण मंदिर के 29 वर्षीय साधु स्वामी गोपालचरण प्रेम वतीनंदन दासजी ने शनिवार को पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि चार महीने पहले उनकी फेसबुक पर अहमदाबाद की एक महिला से दोस्ती हुई थी। दोनों के बीच फेसबुक पर बाते होती थी। दोनों हरिद्वार में मिले थे। इसके बाद महिला ने 24 नंवबर को अहमदाबाद के नवरंगपुरा क्षेत्र में हनीप होटल में बुलाया था। जहां दोनों के बीच सहमति से शारीरिक संबंध बने थे। इस दौरान महिला और उसके साथियों ने आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। इसके बाद से उन्हें लगातार फोन पर ब्लैकमेल किया जा रहा है। शख्सों द्वारा वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 50 लाख रुपये मांगे जा रहे है।

मांगरोल पुलिस ने बताये अनुसार साधु की शिकायत के बाद अहमदाबाद की महिला आजीयाबानु शेख, मांगरोल के जुथण गांव निवासी भावेश लाडाणी, अजाब गांव निवासी जीतु वडारीया और विक्रमसिंह कागडा को गिरफ्तार कर लिया है। पुछताछ में सामने आया है कि साधु को हनीट्रैप में फंसाने के लिए सभी आरोपितों ने अपने नाम बदल लिए थे। महिला ने सोनल वाघेला के नाम से फेसबुक पर आईडी बनाई और साधु को फ्रेंडरिक्वेस्ट भेजी थी।

साधु द्वारा फ्रेंडरिक्वेस्ट एक्सेप्ट करने के बाद सोनल और साधु के बीच फेसबुक पर बात होती थी। इसके बाद साधु को हनीप होटल में बुलाकर हिडन कैमरे से आपत्तिजनक वीडियो बना था। पुलिस ने बताया कि आरोपितों ने साधु को ब्लैकमेल कर 50 लाख रुपये मांगे थे। महिला ने 29 नंवबर के दिन साधु को अहमदाबाद रिंगरोड पर बुलाकर सात हजार रुपये भी वसूल लिए थे। फिलहाल, आरोपितों को रिमांड पर लेकर आगे की कार्रवाई शुरू की गई है।  

गुजरात की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sachin Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस