राज्य ब्यूरो, अहमदाबाद। पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के संयोजक हार्दिक पटेल का आमरण अनशन अस्पताल से भी जारी है। तबीयत बिगड़ने के बाद हार्दिक को शुक्रवार को सरकारी सोला सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। देर रात उनके समर्थक उन्हें स्वामीनारायण संप्रदाय के अस्पताल ले गए।

अनशन के 15 दिन बाद भी सरकार और आंदोलनकारियों में वार्ता शुरू नहीं होने पर हार्दिक ने अस्पताल से ट्वीट कर कहा कि तबीयत बिगड़ने के कारण मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लेकिन अभी तक भाजपा वार्ता को तैयार नहीं है। पाटीदार समिति के प्रवक्ता मनोज पनारा ने कहा कि मांगें माने जाने तक हार्दिक का अनशन जारी रहेगा। दूसरी तरफ वरिष्ठ नेता शरद यादव के अलावा पूर्व केंद्रीय मंत्री ए. राजा हार्दिक से मिलने अस्पताल पहुंचे। शरद ने कहा कि हार्दिक को पानी और खाना लेना शुरू कर देना चाहिए।

हार्दिक के हाथ में अश्लील कवर पेज वाली मैगजीन होने का दावा
सोशल मीडिया में कुछ दिनों से हार्दिक की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें उनके हाथ में अश्लील कवर पेज वाली मैगजीन होने का दावा किया जा रहा है। इस पर मनोज पनारा ने बताया कि हार्दिक के हाथ में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की स्वराज नामक पुस्तक है। इस फोटो को फोटोशॉप पर अश्लील बनाया गया है।

Posted By: Sachin Mishra