अहमदाबाद, जेएनएन। Gujrat: एकलौता पुत्र के शादीशुदा औरत के साथ भाग जाने के कारण बुजुर्ग मां-बाप ने आत्महत्या कर ली है। गुजरात के मेहसाणा जिले में अपने पुत्र की हरकत से परेशान एक बुजुर्ग माता-पिता ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। दरअसल उनका एकलौता पुत्र अपने ही मोहल्ले की ब्याहता से भागकर कर शादी कर ली। इससे दोनों को बहुत दुःख हुआ। जिससे उन्होंने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

यह मामला गुजरात के मेहसाणा जिले के वीजापुर पुलिस थानाक्षेत्र का है। मेहसाणा जिले के वीजापुर पोस्ट आफिस के पास मोहल्ले में रहते धनजीभाई पटेल (75) हंसाबेन धनजीभाई पटेल (70) पिछले एक महीने से दुःखी रहते थे। शुक्रवार रात दोनों ने चूहे मारने की दवा खाकर आत्महत्या कर ली। खरोड़ गांव में रहते उनके चचेरे भाई ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद वीजापुर पुलिस थाने का काफिला आ पहुंचा।

जानकारी हो कि  वीजापुर पुलिस थाने के प्रभारी लालजीभाई देसाई ने बताया कि पिता धनजीभाई पटेल (75) माता हंसाबेन धनजीभाई पटेल (70) दोनों के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए विजापुर सिविल अस्पताल में ले जाया गया है। बुजुर्ग दंपति के कमरे की तलाशी में भी कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली है।

जानकारी के अनुसार पड़ोसियों व रिश्तेदारों की पुछताछ में सामने आया है कि बुजुर्ग दंपति का एकलौता पुत्र एक महीने पहले ही पड़ोस में रहती एक शादीशुदा औरत से भाग कर शादी कर ली थी। जिसके बाद से उसके बुजुर्ग माता-पिता दुःखी रहते थे। आसपास के किसी लोगों से भी बात नहीं करते थे। संभवतः बुजुर्ग दंपति ने इसकी हताशा में आकर यह कदम उठा लिया। फिलहाल मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की है।  

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप