सूरत, ऑनलाइन डेस्क। गुजरात में विधानसभा चुनाव प्रचार के बीच एक कार से लाखों रुपये कैश बरामद हुआ है। आचार संहिता के बीच बड़ी संख्या में कैश मिलने पर तरह-तरह की चर्चा हो रही है। पुलिस ने फिलहाल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसकी जांच शुरू कर दी गई है।

इनोवा कार से 75 लाख रुपये बरामद

कार में कैश मिलने का मामला सूरत का है। बताया जा रहा है कि इनोवा कार से 75 लाख रुपये बरामद हुए हैं। स्टेटिक सर्विलांस टीम ने ये बरामदगी की है। इस मामले में गहनता से जांच शुरू कर दी गई है। घटना में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। गिरफ्तार किए गए दो लोगों में से एक की राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ फोटो वायरल हुई है।

वाहनों की चेकिंग लगातार जारी

गौरतलब है कि राज्य में एक दिसंबर को पहले चरण का मतदान होना है। ऐसे में पैसों की अवैध हेराफेरी को रोकने के लिए पुलिस, चुनाव अधिकारी और स्टेटिक सर्विलांस टीम भी लगातार वाहन चेकिंग कर रही है। सूरत के महिधरपुरा इलाके में भी स्टेटिक सर्विलांस टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी। वाहनों की चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक इनोवा कार चालक को रोका। चेकिंग के दौरान इनोवा से 75 लाख रुपये कैश बरामद हुआ। पुलिस ने वाहन में सवार दो लोगों को पकड़ लिया, लेकिन एक शख्स भागने में कामयाब रहा।

सीसीटीवी में कैद भागते शख्स की तस्वीर

सीसीटीवी कैमरे में भागते शख्स की तस्वीरें आई हैं। शख्स कांग्रेस नेता बीएम संदीप बताया जा रहा है। हालांकि इस मामले में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। यह पैसा किसका है और सूरत में किसे दिया जाना था, यह अभी सामने नहीं आया है।

ये भी पढ़ें:

हीट-डिटेक्टिंग कैमरे से चोरी हो सकता है पासवर्ड, जानिए क्या हैं बचने के तरीके

Fact Check : नासिक में खतरनाक तरीके से पुल पार करती महिलाओं का वीडियो UP के नाम पर वायरल

Edited By: Manish Negi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट