मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

अहमदाबाद, जेएनएन। गुजरात में शराब पर प्रतिबंध है, किन्तु यहां इसकी उपलब्धता बहुत ही आसानी से हो जाती है। एक फोन पर डिलीवरी ब्वाय आपको आपके घर शराब की बोतल मुहैया करवा सकता है। इसका तरोताजा उदाहरण वड़ोदरा में सामने आया है।

यहां फूड की घर बैठे डिलीवरी करने वाली स्विगी नामक फूड कंपनी के डिलीवरी ब्वाय को पुलिस ने छह टिन बियर की डिलीवरी करते हुए पकड़ा है। वह अपने फूड के साथ ग्राहकों को बियर की भी डिलवरी करता था।

वड़ोदर शहर के लक्ष्मीपुरा पुलिस को मुखबिरों से जानकारी मिली थी कि स्विगी कंपनी का डिलीवरी ब्वाय भोजन के साथ बियर की सप्लाई भी कर रहा है। इस जानकारी पुलिस ने रविवार रात नंदीश कॉम्पलेक्स के पास दविश देकर डिलीवरी ब्वाय राहुल सिंह करण सिंह महीड़ा को छह टिन बियर के साथ गिरफ्तार कर लिया। उसने पुलिस के समक्ष खुलासा किया कि वह पिछले कई महिनों से अपने ग्राहकों को फूड के साथ बियर की भी सप्लाई करता था।

स्वेगी के ड्रेस में होने से पुलिस उसे नहीं पकड़ती थी। जिसके कारण बियर की डिलीवरी करने में आसानी होती थी। उसने बताया कि गोरवा के बुटलेगदर के पास बियर खरीदता था। पुलिस उसके पास से मोबाइल फोन और बाइक सहित कुल 10 हजार रुपये का माल जप्त कर आगे की कार्रवाई शुरु की है।  

 गुजरात की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें... 

आतंकी हमलों के मद्देनजर गुजरात, राजस्थान सीमा पर आधुनिक शस्त्रों के साथ सुरक्षा जवान तैनात

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप