सूरत, एएनआइ। गुजरात में विधानसभा चुनाव का प्रचार-प्रसार जोरो पर है। भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी समेत सभी दलों के उम्मीदवार चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में पुलिस व्यवस्था पूरी तरह चौकन्ना है। राज्य में आचार संहिता लागू है। इस बीच, चुनाव के चलते वाहन चेकिंग के दौरान सूरत में एक कार से 75 लाख रुपये नकद जब्त किए गए। पुलिस ने कार को सीज कर दो लोगों को इस मामले में गिरफ्तार भी कर लिया है।

यह भी पढ़ें: COP27: लॉस एंड डैमेज फंड पर सहमति, लेकिन उत्सर्जन कम करने की दिशा में नहीं हुई प्रगति

पुलिस ने दो किलो से ज्यादा की ड्रग्स की थी बरामद

वहीं, इसके पहले पुलिस ने पिछले सप्ताह सूरत के कोसाद सोसायटी के सयान फ्लैट के एक अपार्टमेंट से रियल एस्टेट कारोबार की आड़ में चलाए जा रहे ड्रग सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया था। अमरोली पुलिस ने परिसरों पर छापा मारा और 2.17 करोड़ रुपये मूल्य की 2.176 किलोग्राम एमडी ड्रग्स जब्त की थी। जो कि सूरत से अब तक की सबसे अधिक ड्रग्स की बरामदगी थी।

पुलिस ने इको कार और प्लैट पर मारा था छापा

पीआई पीपी ब्रह्मभट्ट और उनकी टीम ने अमरोली पुलिस के एक कांस्टेबल जलाभाई संघाभाई के बाद फ्लैट और एक इको कार पर छापा मारा था। पुलिस अधिकारियों ने कहा था कि जंबूसर के मुबारक अब्बास बंदिया परिसर से मादक पदार्थों की तस्करी का गिरोह चलाते थे। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमने उनकी कार से 1.482 किलो और उनके कार्यालय से 394 ग्राम ड्रग्स बरामद किया था।

यह भी पढ़ें: Fact Check: कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा बंगाल में महिला से मारपीट का बताकर वायरल की जा रही तस्वीरें असल में असम की हैं और पुरानी हैं

दो चरणों में होंगे विधानसभा के चुनाव

बता दें कि गुजरात में दिसंबर के पहले हफ्ते में विधानसभा के चुनाव हैं। दो चरणों में विधानसभा के चुनाव हो रहे हैं। एक को पहला चरण और पांच दिसंबर को दूसरे चरण की वोटिंग है। वोटो की गिनती 8 दिसंबर को की जाएगी। पीएम मोदी समेत कई बड़े नेता चुनावी रैलिया कर रहे हैं।

Edited By: Dhyanendra Singh Chauhan

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट