अहमदाबाद, एजेंसी। गुजरात चुनाव के पहले चरण में 89 सीटों पर वोटिंग जारी है। पहले चरण में कई सीट ऐसी है, जहां मुकाबला काफी रोमांचक है। हालांकि, इस बीच क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह और उनकी बहन नैना जडेजा ने जामनगर में मतदान किया। बता दें कि रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा जामनगर उत्तर से भाजपा उम्मीदवार हैं, जबकि उनके पिता अनिरुद्ध सिंह और बहन नैना जडेजा ने कांग्रेस उम्मीदवार के लिए प्रचार किया है।

क्या बोलीं रवींद्र जडेजा की बहन नैना

कांग्रेस के लिए प्रचार करने वाली क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की बहन नैना जडेजा ने प्रतिक्रिया दी। नैना जडेजा ने समाचार एजेंसी एएनआइ से बातचीत में कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है। जामनगर में कई परिवारों के सदस्य विभिन्न पार्टियों के लिए काम करते हैं। अपनी विचारधारा से संतुष्ट रहे हैं और अपना 100% दें, जो बेहतर होगा जीतेगा। क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की बहन नैना जडेजा ने आगे कहा कि मेरे भाई के लिए मेरा प्यार वही रहता है। मेरी भाभी अभी तक भाजपा की उम्मीदवार हैं और एक भाभी के रूप में वह अच्छी हैं।

मैं कांग्रेस के साथ हूं- अनिरुद्ध सिंह जडेजा

वहीं, क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने अपनी बहू रिवाबा जडेजा के भाजपा से चुनाव लड़ने पर बयान दिया। उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस के साथ हूं। पार्टी का मामला पारिवारिक मामले से अलग है। हमें अपनी पार्टी के साथ रहना चाहिए और सालों तक मैं उनके साथ रहा हूं। उन्हें पता है कि यह पार्टी का मामला है, परिवार में कोई समस्या नहीं है।

रिवाबा जडेजा ने किया जीत का दावा

इससे पहले रिवाबा जडेजा ने वोटिंग के बाद कहा था कि एक ही परिवार में अलग-अलग विचारधारा के लोग हो सकते हैं। मुझे जामनगर के लोगों पर भरोसा है, हम विकास पर ध्यान देंगे और इस बार भी भाजपा अच्छे अंतर से जीतेगी।

Gujarat Election 2022: रवींद्र जडेजा की पत्नी व BJP उम्मीदवार रिवाबा ने डाला वोट, बोलीं- जनता है मेरे साथ

LIVE Gujarat Election 2022 Voting: गुजरात में 89 सीटों पर मतदान जारी, कई दिग्गजों ने डाला वोट

Edited By: Mohd Faisal

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट