Move to Jagran APP

Gujarat Election 2022: भद्रकाली मंदिर में दर्शन के बाद PM मोदी का मेगा रोड शो शुरू, लोगों की उमड़ी भारी भीड़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अहमदाबाद में रोड शो शुरू हो चुका है। रोड शो शुरू करने से पहले उन्होंने भद्रकाली मंदिर में पूजा-पाठ की। पीएम मोदी को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जुटी हुई है। बता दें कि गुजरात में पहले चरण का मतदान पूरा हो चुका है।

By AgencyEdited By: Piyush KumarPublished: Fri, 02 Dec 2022 07:22 PM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2022 07:22 PM (IST)
Gujarat Election 2022: भद्रकाली मंदिर में दर्शन के बाद PM मोदी का मेगा रोड शो शुरू, लोगों की उमड़ी भारी भीड़
धानमंत्री नरेंद्र मोदी का अहमदाबाद में मेगा रोड शो शुरू हो चुका है।

अहमदाबाद, एजेंसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अहमदाबाद में मेगा रोड शो शुरू हो चुका है। रोड शो शुरू करने से पहले उन्होंने भद्रकाली मंदिर में पूजा-पाठ की। पीएम मोदी को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जुटी हुई है।

loksabha election banner

समाचार एजेंसी एएनआइ ने भद्रकाली मंदिर में पीएम मोदी का पूजा-अर्चना करते हुए कुछ तस्वीरें साझा की है। 

बता दें कि गुजरात में पहले चरण का मतदान पूरा हो चुका है। 5 दिसंबर को दूसरे चरण की वोटिंग होगी। 8 दिसंबर को मतगणना होगा। रोड शो से पहले पीएम मोदी ने गुजरात के आणंद में एक जनसभा को भी संबोधित किया। जनका को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर तीखा हमला किया।  प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अभी ईवीएम-ईवीएम बोलने लगी है। हालांकि, उसकी मानसकिता गुलामी वाली है, उनके समय में सिर्फ घोटाला होता था।

गुरुवार को भी पीएम मोदी ने किया था रोड शो

बता दें कि गुरुवार को भी पीएम मोदी ने अहमदाबाद में 30 किलोमीटर लंबा ग्रैंड रोड शो किया। इस दौरान रोड शो में भारी संख्या में लोगों का जमावड़ा देखने को मिला। पीएम मोदी ने 30 किलोमीटर लंबा ग्रैंड रोड शो के दौरान संवेदनशीलता का भी परिचय देते हुए एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए अपने काफिले को रोक दिया।

यह भी पढ़ेंअहमदाबाद में पीएम मोदी ने रोड शो का काफिला रोककर दोबारा दिया एंबुलेंस को रास्ता, देखें VIDEO


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.