Move to Jagran APP

Gujarat Vidhan Sabha Chunav 2022: रवींद्र जडेजा ने शेयर किया हरि प्रकाश स्वामी का वीडियो, लिखा- जागो जामनगर...

Gujarat Vidhan Sabha Chunav 2022 क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने सलंगपुर के हरि प्रकाश स्वामी का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- जागो जामनगर! कुछ भी मुफ्त नहीं है। जडेजा की पत्नी रिवाबा जामनगर से भाजपा उम्मीदवार हैं।

By Jagran NewsEdited By: Achyut KumarPublished: Mon, 28 Nov 2022 06:29 AM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 06:29 AM (IST)
Gujarat Vidhan Sabha Chunav 2022: रवींद्र जडेजा ने शेयर किया हरि प्रकाश स्वामी का वीडियो, लिखा- जागो जामनगर...
रवींद्र जडेजा ने शेयर किया हरि प्रकाश स्वामी का वीडियो

अहमदाबाद, जागरण न्यूज नेटवर्क। Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोर शोर से चल रहा है। सभी दलों के स्टार प्रचारक जहां जनसभाएं कर रहे हैं, वहीं प्रत्याशी भी मतदाताओं को लुभाने के लिए जोर आजमाइश कर रहे हैं। इसी बीच टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने सलंगपुर के हरि प्रकाश स्वामी का एक वीडियो शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- 'जागो जामनगर! कुछ भी मुफ्त नहीं है।'

loksabha election banner

पत्नी रिवाबा के पक्ष में प्रचार कर रहे जडेजा

दरअसल, क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा को भाजपा ने जामनगर विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है। इसलिए जडेजा भी पत्नी के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं और मतदाताओं से भाजपा को वोट देने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने हरि प्रकाश स्वामी का जो वीडियो शेयर किया है, उसमें स्वामी जी लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील कर रहे हैं।

'मुफ्त खाने वाले कभी खुश नहीं होते'

हरि प्रकाश स्वामी कहते हैं, 'अगर कोई फ्री में पैसा देने को कहेगा तो आंख मूंदकर वोट मत दीजिए। अपने बेटे के भविष्य के बारे में सोचिए। जो लोग मुफ्त खाते हैं और मुफ्त खाने के बारे में सोचते हैं वे कभी खुश नहीं रहेंगे। मैं आधी दुनिया घूमने वाला साधु हूं। दुनिया के दूसरे देशों के मुकाबले भारत में सब कुछ सस्ता है। इसके बावजूद लोग महंगाई के मुद्दे पर नरेन्द्र मोदी की आलोचना कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ravindrasinh jadeja (@ravindra.jadeja)

'कच्छ के किनारे तक पहुंचीं नर्मदा'

उन्होंने कहा, 'भाजपा सरकार की बदौलत आज नर्मदा नदी कच्छ के किनारे पहुंच गई है। 20-30 साल पहले बोटाद में एक बाल्टी पानी तक नहीं मिलता था। आज पूरा काठियावाड़ नर्मदा के जल से स्नान करता है।'

यह भी पढ़ें: Gujarat Election 2022: क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने BJP के रोड शो में लिया हिस्सा, पत्नी रीवाबा के लिए मांगा वोट

'मोदी दिल्ली में नहीं बैठते तो राम मंदिर का मुद्दा नहीं सुलझता'

हरि प्रकाश स्वामी ने कहा कि अगर गुजरात के मोदी दिल्ली में नहीं बैठे होते तो राम मंदिर का 400 साल पुराना मुद्दा नहीं सुलझता और आज भी राम मंदिर की नींव नहीं पड़ी होती। वाराणसी, उज्जैन, पावागढ़, सोमनाथ और अंबाजी को देखिए, हिंदू धर्म की संस्कृति को बचाने वाला अगर पैदा नहीं हुआ होता तो हम किस दिशा में जाते?

'भाजपा और मोदी का करना चाहिए समर्थन'

उन्होंने आगे कहा, 'गुजरात के लोग इतने समझदार और चतुर हैं कि किसी गलत व्यक्ति के बहकावे में नहीं आ सकते। मैं सीधे शब्दों में कहता हूं कि जितने हिंदुओं के बेटे हैं, उन्हें भाजपा और मोदी का समर्थन करना चाहिए।'

कांग्रेस और 'आप' का मुफ्त बिजली और पानी का वादा

बता दें कि गुजरात चुनाव में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस की तरफ से मुफ्त बिजली और मुफ्त पानी का वादा किया जा रहा है. खासकर 'आप' अपनी हर जनसभा में लोगों को एक के बाद एक मुफ्त की गारंटी दे रही है, जिस पर भाजपा लगातार हमलावर रही है। पीएम मोदी पहले ही कह चुके हैं कि वह जमाना गया, जब लोग मुफ्त सुविधाएं चाहते थे। आज का समय मुफ्त बिजली और पानी पाने का नहीं है, बल्कि बिजली देकर कमाई करने का है।

ये भी पढ़ें:

Fact Check: ज़ाकिर नाइक के इस वीडियो का फीफा वर्ल्डकप 2022 से कोई लेना-देना नहीं है

कम प्रभावी दवाओं से बढ़ेगा महामारी का खतरा, डिजीज एक्स को लेकर साइंटिस्टों में बढ़ी चिंता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.