अहमदाबाद, जागरण न्यूज नेटवर्क। Gujarat Vidhan Sabha Chunav 2022: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा है कि गुजरात के लोग भाजपा को सत्ता से बेदखल करेंगे तो देश पर उनका उपकार होगा। देश में महंगाई, बेरोजगारी चरम पर है और अर्थव्यवस्था तहस-नहस हो गई है। अगर इस चुनाव में भाजपा जीत गई तो समस्या और बढ़ जाएगी।

'गुजरात में परिवर्तन की बयार है'

मुख्यमंत्री गहलोत रविवार देर रात अहमदाबाद में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि गुजरात में परिवर्तन की बयार है। भाजपा की हवा खराब हो गई है। भाजपा की गौरव यात्रा फ्लॉप रही। राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा की सभा में लोग नहीं आ रहे हैं, जो बताता है कि गुजरात की जनता भाजपा से परेशान हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: Gujarat Election: कांग्रेस प्रत्याशी ने दिया विवादित बयान, कहा- सोमनाथ में अल्लाह और अजमेर में बसे हैं महादेव

'केंद्रीय जांच एजेंसियों का हो रहा दुरुपयोग'

गहलोत ने गुजरात की जनता से अपील की कि वे भाजपा को सत्ता से बाहर कर दें। इससे उनका देश पर भी उपकार होगा। देश में हालात ठीक नहीं है। महंगाई, बेरोजगारी चरम पर है। देश में लोकतंत्र खतरे में है। प्रवर्तन निदेशालय, सीबीआई का दुरूपयोग हो रहा है। अन्ना हजारे लोकपाल के लिए धरने पर बैठे थे। आज कहां है लोकपाल।

'बदले की भावना से काम करती है भाजपा'

राजस्थान के सीएम ने कहा यूपीए सरकार पर कोलगेट, 2जी के भ्रष्टाचार के आरोप लगे, लेकिन 8 साल में आज तक कोइ जेल नहीं गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बदले की भावना से काम नहीं करती है, लेकिन भाजपा सरकार बदले की भावना से अपने विरोधियों पर छापे डालने व परेशान करने का काम कर रही है।

ये भी पढ़ें: Fact Check : छत्तीसगढ़ के कोरबा में घटी घटना की पुरानी खबर को अभी का समझकर किया गया वायरल

ये भी पढ़ें: जी-20: देश के 50 शहरों में होंगी 200 बैठकें, भारत के सामने नेतृत्व क्षमता साबित करने का मौका

Edited By: Achyut Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट