Move to Jagran APP

Gujarat Election 2022: 'मतदान मेरा अधिकार',हल्दी रस्म के बीच होने वाली दुल्हन पहुंची वोट डालने,देखिए तस्वीरें

Gujarat Assembly Election 2022 कलादिया गांव की मेघाबेन दर्जी ने शादी के बावजूद अपना वोट देने मतदान केंद्र पहुंची। मेघाबेन ने कलादिया प्राइमरी स्कूल में अपना वोट डाला और साथ ही लोगों को ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील भी की।

By Nidhi AvinashEdited By: Published: Mon, 05 Dec 2022 04:24 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 04:24 PM (IST)
Gujarat Election 2022: 'मतदान मेरा अधिकार',हल्दी रस्म के बीच होने वाली दुल्हन पहुंची वोट डालने,देखिए तस्वीरें
Gujarat Election 2022: 'मतदान मेरा अधिकार',हल्दी रस्म के बीच होने वाली दुल्हन पहुंची वोट डालने

वडोदरा, जागरण डेस्क। Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात विधानसभा की 93 सीटों पर दूसरे चरण के लिए 1 बजे तक 34.74 फीसद मतदान हो गया है। बता दें कि पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह व राज्य के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने मतदान किया है।

loksabha election banner

सुबह से ही मतदान केंद्र पर मतदाताओं की लंबी लाइन लगी दिखाई दी। इस बीच गुजरात चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के कई रंग देखने को मिले। एक लड़की हल्दी लगाकर मतदान केंद्र पर नजर आई। हल्दी रस्म के बीच होने वाली दुल्हन ने सांखेड़ा के कलादिया गांव में अपना वोट डाला।

लोगों से की वोट डालने की अपील

मिली जानकारी के अनुसार सांखेड़ा-139 विधानसभा सीट के लिए मतदान जारी है और इसी को देखते हुए कलादिया गांव की मेघाबेन दर्जी ने शादी के बावजूद अपना वोट देने मतदान केंद्र पहुंची। मेघाबेन ने कलादिया प्राइमरी स्कूल में अपना वोट डाला और साथ ही लोगों को ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील भी की। वोट डालने के बाद मेघाबेन ने कहा, 'शादी के बावजूद मैं पीठी चोली पहनकर हल्दी लगाए अपने परिवार के साथ वोट देने आई हूं, इसलिए आप सभी मतदाता पहले मतदान करें।'

जनवरी में मुख्य सचिवों के दूसरे राष्ट्रीय सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

हल्दी लगाए मतदान केंद्र पहुंचा दूल्हा

इससे पहले 1 दिसंबर को तापी जिले में पहले चरण के मतदान के दौरान एक लड़का हल्दी लगाए मतदान केंद्र पहुंचा था।

प्रफुल्ल मोरे नाम का शख्स अपनी हल्दी रस्म के बीच वोट डालने मतदान केंद्र पहुंचा था। मतदान के लिए प्रफुल्ल मोरे ने अपनी शादी का समय भी सुबह से शाम का कर दिया था। इसके साथ ही शख्स ने लोगों से मतदान करने की भी अपील की।

14 जिलों की 93 सीटों पर हो रहा मतदान

बता दें कि गुजरात विधानसभा की जिन 93 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है, उनमें अहमदाबाद, वडोदरा और गांधीनगर समेत 14 जिले शामिल हैं। इसमें मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल की घाटलोडिया, पटीदार नेता हार्दिक पटेल की वीरमगाम सीट और अल्पेश ठाकोर की गांधीनगर दक्षिण सीट भी शामिल है।

Supreme Court: अवैध शराब मामले में पंजाब सरकार को फटकार, सुप्रीम कोर्ट ने पूछा- अब तक क्या किया बताएं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.