अहमदाबाद, प्रेट्र। Gujarat: गुजरात के भरूच जिले में बुधवार को ट्रक और वैन की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 अन्य घायल हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक मारे गए लोगों की पहचान नहीं हो पाई है। यह भी नहीं पता चल पाया है कि ये कहां से आ रहे थे और कहां के रहने वाले थे। गौरतलब है कि इससे पहले भी गुजरात में अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसों में कई लोगों की मौत हो चुकी है। फरवरी, 2021 में गुजरात के तापी जिले में सड़क दुर्घटना मे दो लोगों की मौत हो गई और पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, दुर्घटना उस समय हुई जब यात्रियों से भरी प्राइवेट लग्‍जरी बस सड़क किनारे खड़े हुए ट्रक में जा टकरायी। टक्‍कर इतनी जोरदार थी कि बस में सवार दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई और पांच यात्री घायल हो गए। बस में सवार सभी लोग शादी समारोह में जा रहे थे।

वलोद पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर वीआर वासवा के अनुसार, हादसा वलोद गांव के पास व्यारा-बाजीपुरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। इस लग्‍जरी बस में सवार लोग महाराष्ट्र के मालेगांव से दक्षिण गुजरात के सूरत की एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है और पांच लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती करवा दिया गया है। दुर्घटना उस समय हुई जब बस चालक बस को नियंत्रित नहीं कर पाया और सड़क किनारे खड़े हुए ट्रक से जा टकराया।

गुजरात के मोरबी में बीते 28 जनवरी को हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और एक व्‍यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था। गुजरात के मोरबी में एक मिनी ट्रक ने दोपहिया वाहन में टक्‍कर मार दी थी, इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई थी। घायल व्‍यक्ति की पहचान राजस्थान के दिनेश शंभू के रूप में हुई थी। इस दर्दनाक हादसे में शिवाजी गमेती (19), उनके भाई सुरेश (18), तेजाराम गमेती (17) और शिवाजी के बहनोई माणलाल कालवा (19) की मौत हो गई थी।