अहमदाबाद, जेएनएन। गुजरात के अहमदाबाद में पिता और पुत्री के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति अपनी ही सगी नौ वर्षीय बेटी के साथ पिछले तीन माह से दुष्कर्म कर रहा था। पीड़िता की मां की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, शहर के वटवा क्षेत्र में एक मुस्लिम परिवार का मुखिया अपनी पत्नी और तीन संतानों के साथ रहता है। वह ऑटो रिक्शा चलाता था। महिला ने वटवा पुलिस थाने में पहुंच कर बताया कि उसकी नौ साल की बेटी ने कहा कि उसके पिता उससे गंदी हरकत करते हैं, लेकिन उसने बेटी की बात पर ध्यान नहीं दिया। रविवार रात सब घर में सो रहे थे, तब वह रसोई में गई तो उसका पति बेटी से दुष्कर्म कर रहा था। उसके देखने पर वह हाथ पैर जोड़ने लगा। बेटी ने बताया कि पिछले तीन महीने से उसका पिता उससे दुष्कर्म कर रहा है।

वटवा पुलिस थाने के प्रभारी एचवी सिसारा ने मंगलवार को बताया कि मां की शिकायत के बाद बेटी का मेडिकल चेकअप किया गया, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि की गई। इसके बाद आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि आरोपित का भी मेडिकल चेकअप किया गया। एफएसएल की टीम द्वारा जांच की जा रही है। टीम ने घर से पिता के कपड़े सहित के नमूने लिए हैं।

गुजरात की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sachin Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस