राज्य ब्यूरो, अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद निवासी फैशन डिजाइनर वृष्टि जसुभाई की गुमशुदगी के नौ दिनों बाद भी पुलिस उनका कोई सुराग नहीं लगा पाई है। इस बीच, वृष्टि जसुभाई की एक ई-मेल चर्चा में है। हालांकि, पुलिस व वृष्टि जसुभाई के माता-पिता ने इसे फर्जी बताया है। वृष्टि जसुभाई ने इस ई-मेल में लिखा है कि वह ठीक हैं और उनकी चिंता करने की जरूरत नहीं है।

उधर, ऑस्ट्रेलिया की एक आध्यात्मिक आरोग्यसाधक ऑडेट्ट लिंटन ने फेसबुक पर लिखा कि वृष्टि जसुभाई बेहतरीन कविताएं लिखती हैं। वह उम्दा कलाकार हैं। वह लापता हैं और लोगों को उनकी मदद करनी चाहिए। ऑडेट्ट लिंटन ने संदेह जताया है कि वृष्टि का अपहरण उनके दोस्त ने किया होगा। उन्होंने बताया कि वृष्टि जसुभाई दो साल से उनके संपर्क में थीं। वृष्टि जसुभाई की मां रत्ना वीरल भी उनकी फेसबुक मित्र हैं।

पुलिस निरीक्षक पीबी देसाई ने बताया कि ऑडेट्ट लिंटन जांच में मददगार हो सकती हैं। दो अक्टूबर को अभिनेत्री सोहा अली खान ने भी ट्वीट करके वृष्टि जसुभाई का पता लगाने में मदद की अपील की थी। वह आखिरी बार अपने मित्र शिवम के साथ देखी गई थीं।

लापता फैशन डिजाइनर वृष्टि कोठारी के मोबाइल की अंतिम लोकेशन मेहसाणा की बताई जा रही है। उधर, सोसायटी के सीसीटीवी फुटेज में व्रष्टि अपने मित्र शिवम पटेल के साथ पैदल बाहर निकलती और बाद में दोनों एक ऑटो लेकर जाते नजर आ रहे हैं। पुर्तगाल से लौटकर व्रष्टि के माता-पिता ने बयान दर्ज कराए हैं। 

पुलिस को जांच में शिवम पटेल के नवरंगपुरा स्थित सोसाइटी का मंगलवार शाम चार बजे का सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है, जिसमें वृष्टि शिवम के साथ पैदल बाहर निकलते नजर आती है तथा आगे जाकर दोनों ऑटो में सवार होकर चले जाते हैं। करीब पांच दिन से लापता इस फैशन डिजाइनर को लेकर पुलिस को पता चला है कि उसके मोबाइल का आखिरी लोकेशन मेहसाणा में ट्रेस हुआ है। जिससे उसके उत्तर गुजरात या राजस्थान में कहीं होने की संभावना है।

गुजरात की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sachin Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस