Move to Jagran APP

फोटो वायरल करने की धमकी देकर युवती से दुष्कर्म

फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर युवती से दुष्कर्म की घटना सामने आई है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Tue, 22 May 2018 05:30 PM (IST)Updated: Tue, 22 May 2018 05:30 PM (IST)
फोटो वायरल करने की धमकी देकर युवती से दुष्कर्म
फोटो वायरल करने की धमकी देकर युवती से दुष्कर्म

अहमदाबाद, जेएनएन। अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर सौराष्ट्र के वेरावल में एक युवती से दुष्कर्म की घटना सामने आई है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने शोएब अब्दुल गफ्फार व उसके साथ चार साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

वेरावल के नजदीक के गांव की लड़की से शोएब अब्दुल गफ्फार नामक एक लड़के ने तीन साल पहले दोस्ती कर उसके अश्लील फोटो खींच लिए। बाद में उसे इन फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर अपने चार अन्य साथियों के साथ उस लड़की का यौन शोषण करते रहे।

पीड़िता ने बताया कि उसे वेरावल के जूनागढ रोड स्थित होटल पार्क व सासण गीर के एक फार्म हाउस आदि स्थलों पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करते थे। पीड़िता की शिकायत के बाद से पांचों आरोपित फरार हैं। सभी आरोपित एक ही समुदाय विशेष से ताल्लुक रखते हैं, जिससे पुलिस भी जांच में सावधानी बरत रही है।

इस घटना को लेकर क्षेत्र के हिंदू संगठनों ने आंदोलन की चेतावनी भी दी है। शिकायत के बाद से आरोपित फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। इस मामले में आरोपितों की मदद करने वाली एक महिला संगीता बावाजी को भी आरोपित बनाया गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.