आणंद (गुजरात), एजेंसी। गुजरात के आणंद जिले में एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत के बाद भाजपा और कांग्रेस नेताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है। बता दें कि हादसे में कांग्रेस विधायक पूनम भाई परमार के दामाद केतन पधियार का नाम सामने आया है। इसको लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है।

भाजपा ने आरोप लगाया है कि हादसे के वक्त केतन पधियार नशे में धुत था। भाजपा का ये भी कहना है कि केतन के विधायक ससुर पूनम भाई परमार उसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, कांग्रेस विधायक का दावा है कि उनका दामाद नशा नहीं करता है।

कांग्रेस विधायक पूनम भाई ने कहा, 'राजनीतिक विरोधी मेरी छवि खराब करने के लिए अनावश्यक रूप से मुद्दे पैदा कर रहे हैं।' विधायक ने कहा कि हादसे में पधियार भी घायल हुए हैं। उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। परमार ने कहा कि वे जांच में पुलिस का पूरा सहयोग करेंगे।

नशे में था केतन पधियार- भाजपा

वहीं, आनंद लोकसभा के सदस्य मीतेश पटेल ने कहा कि केवल दुर्घटना के प्रत्यक्षदर्शी ही नहीं, बल्कि स्थानीय ग्रामीण भी कह रहे थे कि दुर्घटना के समय केतन पधियार नशे में थे। पुलिस ने पधियार की कार से पर्याप्त सबूत इकट्ठा किए हैं जिससे यह पता चलता है कि आरोपी ने शराब पी थी। पुलिस ने शराब परीक्षण के लिए उसका खून का नमूना लिया है और एफएसएल रिपोर्ट में सब कुछ साफ हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि भले ही कांग्रेस पधियार को गिरफ्तारी से बचाने की कोशिश करती है, लेकिन यह सफल नहीं होगा क्योंकि लापरवाही से गाड़ी चलाने के पर्याप्त सबूत थे जिसने उनके खिलाफ छह लोगों की जान ले ली।

हादसे में 6 लोगों की मौत

बता दें कि बीती रात आणंद में कार ने ऑटो और बाइक को टक्कर मार दी थी। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई थी। कार चलाने वाला आरोपी शख्स कांग्रेस विधायक का दामाद है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है।

Edited By: Manish Negi