Move to Jagran APP

गुलबर्ग सोसायटी दंगा मामले के दोषी पर दलित उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज

Atul Vaidya. गुजरात में अतुल वैद्य पर एक सं‍दिग्ध चोर पर जानलेवा हमले का आरोप है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Wed, 28 Aug 2019 01:15 PM (IST)Updated: Wed, 28 Aug 2019 01:15 PM (IST)
गुलबर्ग सोसायटी दंगा मामले के दोषी पर दलित उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज
गुलबर्ग सोसायटी दंगा मामले के दोषी पर दलित उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज

अहमदाबाद, जेएनएन। गुलबर्ग सोसायटी दंगा मामले में दोषी अतुल वैद्य के खिलाफ एट्रोसिटी व हत्‍या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। अतुल पर एक सं‍दिग्ध चोर पर जानलेवा हमले का आरोप है।

loksabha election banner

शाहीबाग पुलिस थाने के निरीक्षक एके पटेल ने बताया कि सुरेंद्रनगर थानगढ़ का 21 वर्षीय युवक महेश परमार को गत सप्‍ताह नंदनवन सोसायटी के लोगों ने संदिग्ध हालत में पकड़ा। आरोप है कि युवक सोसायटी में चोरी करने के इरादे से घुसा था। अतुल ने इस युवक की लात घूसों से बुरी तरह पिटाई की, जिससे उसके पेट के अंदरूनी भाग में गहरी चोट आई है, उसे सिविल अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

महेश के भाई प्रवीण परमार ने बताया कि उसके दलित समुदाय से होने का पता चलने के बाद अतुल ने उस पर हमला किया और बेरहमी से पिटाई की। प्रवीण ने बताया कि महेश रास्‍ता भटक गया था और पानी की तलाश में सोसायटी में चला गया, जहां एक खुले टैंक से पानी पीने लगा। इसी दौरान अतुल व कुछ लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने अतुल के खिलाफ एससी एसटी प्रिवेंशन एक्‍ट एट्रोसिटी के तहत मुकदमा दर्ज किया, जबकि महेश परमार के खिलाफ चोरी के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। दंगा मामले में अतुल अभी जमानत पर है। उसका कहना है कि इस मामले को दो समुदायों का बनाने का प्रयास किया जा रहा है, जबकि उसने महेश को सोसायटी में ताला तोड़ते पकड़ा था।  

गुजरात की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.