अहमदाबादा, जेएनएन। मध्य गुजरात के गोधरा में दुपहिया वाहन रिपेयरिंग का गैरेज चलाने वाले ने शिकायत दर्ज कराई है कि 'जय श्री राम' नहीं बोलने पर बाइक सवार छह युवकों ने उसके बेटे की पिटाई कर दी। पुलिस इससे इनकार करते हुए इसे ओवरटेकिंग का मामला बता रही है।

पंचमहालि‍जले के गोधरा कस्‍बे के मौहम्‍मदी मौहल्‍ले में रहने वाले गैरेज मालिक सिद्रदीक अब्‍दुल सलाम भगत ने गोधरा ए डिविजन पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई जिसमें उसने बताया कि उसके 17 साल के बेटे समीर व उसके दो मित्र सलमान जीतेली व सोहली भगत को स्‍थानीय लडकों के एक ग्रुप ने इसलिए पीटा क्योंकि उसने 'जय श्री राम' नहीं बोला। समीर व उसके दोस्त बस स्‍टेंड एरिया से चाय पीकर घर लौट रहे थे तब उनको कुछ लडकों ने पकड लिया ओर 'जय श्री राम'  बोलने को कहा। हालांकि पुलिस ने अपनी प्राथमिक जांच के बाद इस तरह के आरोपों को साफ नकारते हुए इसे बाइक रेस और ओवर टेकिंग का मामला बता रही है। 

सिद्दीक सलाम भगत ने बतायाि‍क गुरुवार देर रात को जब उसका बेटा समीर घर नहीं लौटा तो उसने उसकी इधर उधर तलाश की तथा रिश्तेदारों को फोन किया तो उन्होंने इस घटना की जानकारी दी ओर बताया कि समीर को गोधरा के सिविल अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। सिद्दीक ने बतायाि‍क छहों लडकों ने समीर व उसके दोस्‍तों को चैन से सिर में मारा और जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे। उधर पुलिस उपाधीक्षक लीना पाटिल ने आरोपों को नकारते हुए बताया कि घटना के बारे में लोगों से बयान लेने व सीसीटीवी के आधार पर ये मामला बाइक रेस व ओवरटेकिंग का लगता है।  पुलिस ने उन छह युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Babita kashyap

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप