अहमदाबाद, एएनआइ। गुजरात के आणंद जिले के तारापुर के पास बुधवार सुबह एक कार और ट्रक की जोरदार टक्कर में एक बच्चे समेत एक ही परिवार के 10 सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गयी। मिली जानकारी के अनुसार घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। शवों को तारापुर रेफरल अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इस मामले में पुलिस की जांच जारी है।

तारापुर पुलिस थाने के एक अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार ये दुर्घटना आणंद जिले के तारापुर को अहमदाबाद जिले के वतामन से जोड़ने वाले राज्य राजमार्ग पर हुई। उन्होंने बताया, "इस कार में एक बच्चे सहित 10 लोग सवार थे। हादसा उस समय हुआ जब तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। टक्‍कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार सभी 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।"  उन्होंने बताया कि कार वतामन की ओर जा रही थी, जबकि ट्रक विपरीत दिशा से आ रहा था। अधिकारी ने कहा कि कार के क्षतिग्रस्त अवशेषों से शवों को निकालने और मृतकों की पहचान करने का प्रयास जारी हैं।

गौरतलब है कि सूरत के वलसाड में राष्ट्रीय राजमार्ग 48 बीते रविवार की रात को एक भीषण कार दुर्घटना में अंकलेश्वर निवासी एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी थी। कार का मालिक अल्ताफ कछवाला, उनकी पत्नी रफत, दो बच्चे और उनकी बहन तसनीम मर्चेंट और उनकी दो बेटियां और कछवाला का दोस्त योगेश पटेल और उनका परिवार दो अलग-अलग कारों में सप्ताहांत में दमन गए थे। एनएच-48 पर गुंडलव के पास दमन से लौटते समय कच्छवाला ने एक ट्रक को ओवरटेक करते समय कार से नियंत्रण खो दिया और बिजली के खंभे से जा टकराई।

पुलिस के अनुसार ट्रक को ओवरटेक करते समय कच्छवाला ने तेज गति से कार मोड़ी जिससे उसने नियंत्रण खो दिया, उसने पहले ट्रक को टक्कर मारी और फिर डिवाइडर से कूदकर एक लाइट पोल से जा टकराया। कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

Edited By: Babita Kashyap