Move to Jagran APP

कर्ज में डूबे व्यापारी ने पत्नी व दो पुत्रियों की हत्या की

गुजरात में कर्ज में डूबे एक व्यापारी ने अपनी पत्नी व दो पुत्रियों की हत्या कर घटना की सूचना खुद पुलिस को दी।

By Sachin MishraEdited By: Published: Tue, 22 May 2018 12:20 PM (IST)Updated: Tue, 22 May 2018 05:44 PM (IST)
कर्ज में डूबे व्यापारी ने पत्नी व दो पुत्रियों की हत्या की
कर्ज में डूबे व्यापारी ने पत्नी व दो पुत्रियों की हत्या की

अहमदाबाद, जेएनएन। महानगर के सबसे पॉश जजेज बंगला इलाके में एक व्यापारी ने मंगलवार सुबह रिवॉल्वर से अपनी पत्नी व दो पुत्रियों की हत्या कर घटना की सूचना खुद पुलिस को दी। घटना का कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

अहमदाबाद के जजेज बंगला इलाके में रत्नम फ्लैट के दूसरी मंजिल पर रहने वाले धर्मेश शाह का परिवार सोमवार रात्रि खाना खाकर सोया, तब उसे पता नहीं था कि सुबह उठने से पहले ही वे मौत की आगोश में समा जाएंगे। परिवार का मुखिया धर्मेश शाह ने मंगलवार सुबह जल्दी अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से पत्नी व दो पुत्री दीक्षा व हेली की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के समय पत्नी व दोनों पुत्रियां सो रही थीं। दीक्षा व हेली इंजीनियरिंग की छात्रा हैं तथा पिता व्यापारी लेकिन अचानक सुबह धर्मेश शाह की इस हरकत से आसपास के लोग व पुलिस् स्तब्ध हैं।

हत्या के प्राथमिक कारण आर्थिक संकट बताया जा रहा है, लेकिन फिलहाल इसकी कोई पुष्टि नहीं कर रहा है। पुलिस ने तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना की जानकारी खुद धर्मेश ने पुलिस को दी, उसे हिरासत में लिया जा चुका है। पुलिस उससे इसकी तहकीकात कर रही है। चर्चा है कि धर्मेश पर 15 करोड़ रुपये का कर्ज था, लेकिन ट्रिपल मर्डर के बावजूद खुद आत्महत्या नहीं की, जिससे पुलिस व लोगों में इस कारण को लेकर संशय भी है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.