Move to Jagran APP

Meter Reading: भैंस नहीं लेने देती रीडिंग, बिजली विभाग ने मालिक को भेजा नोटिस

Meter Reading. गुजरात में बिजली विभाग ने एक उपभोक्ता को नोटिस भेजकर कहा है कि उसकी भैंस मीटर रीडिंग नहीं लेने देती।

By Sachin MishraEdited By: Published: Mon, 30 Sep 2019 01:37 PM (IST)Updated: Mon, 30 Sep 2019 05:26 PM (IST)
Meter Reading: भैंस नहीं लेने देती रीडिंग, बिजली विभाग ने मालिक को भेजा नोटिस
Meter Reading: भैंस नहीं लेने देती रीडिंग, बिजली विभाग ने मालिक को भेजा नोटिस

राज्य ब्यूरो, अहमदाबाद। गुजरात के बिजली विभाग की तरफ से एक उपभोक्ता को भेजा गया नोटिस इन दिनों काफी चर्चा में है। दरअसल, बिजली विभाग ने एक उपभोक्ता को नोटिस भेजकर कहा है कि उसकी भैंस मीटर रीडिंग नहीं लेने देती। जब बिजली विभाग की टीम उनके घर रीडिंग लेने पहुंची तो भैंस ने उन पर हमला कर दिया। विभाग ने उपभोक्ता से आवेदन देकर बिजली मीटर किसी और जगह पर लगवाने को कहा है। उधर, उपभोक्ता का कहना है कि उसके यहां तो दो महीने से बिजली की आपूर्ति ही नहीं हो रही है।

gujarat banner

मध्य गुजरात विज कंपनी लिमिटेड के कर्मचारी गत दिनों पंचमहल जिले के सिमलिया गांव निवासी सरिता बारिया के घर बिजली मीटर की रीडिंग लेने गए थे। बाद में उन्होंने सरिता को एक नोटिस भेजकर बताया कि उनकी भैंस मीटर की रीडिंग नहीं लेने देती है। जब टीम रीडिंग लेने पहुंची तो भैंस ने उन पर हमला कर दिया। गोधरा सर्किल के इंजीनियर राकेश चंदेल ने बताया कि सरिता को नोटिस भेजकर मीटर को दूसरी जगह लगवाने को कहा गया है। सरिता विभाग को अर्जी देकर मीटर को उस पेड़ से हटवा सकती हैं, जहां भैंस को बांधा जाता है।

उधर, सरिता का कहना है कि उसकी भैंस ने कभी किसी पर हमला नहीं किया। उसका यह भी कहना है कि दो माह से उसके घर पर बिजली की आपूर्ति ही नहीं हो रही है। उसने अपने मकान का नए सिरे से निर्माण जरूर कराया है, लेकिन मीटर अपनी जगह पर ही है। उसका स्थान नहीं बदला गया। 

गुजरात की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.