Move to Jagran APP

मंगेतर शरीरिक संबंध बनाने का डाल रहा था दबाव, युवती ने कर ली आत्महत्या

suicide in Gujaratअहमदाबाद में 20 वर्षीय एक युवती ने फंसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने आत्महत्या से पहले एक सुसाइट नोट लिखा है। जिसमें उसने अपने मंगेतर पर गंभीर आरोप लगाये है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 11:15 AM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 11:22 AM (IST)
मंगेतर शरीरिक संबंध बनाने का डाल रहा था दबाव, युवती ने कर ली आत्महत्या
मंगेतर शरीरिक संबंध बनाने का डाल रहा था दबाव, युवती ने कर ली आत्महत्या

अहमदाबाद, जेएनएन। अहमदाबाद शहर में 20 वर्षीय एक युवती ने फंसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइट नोट लिखा है। जिसमें उसने अपने मंगेतर पर गंभीर आरोप लगाये है। पुलिस ने युवती की सुसाइट नोट के आधार पर मंगेतर के खिलाफ आत्महत्या के लिए दोषी होने का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु की है।

loksabha election banner

राणीप थाना क्षेत्र के परोस्तमनगर में रमेश राठोड़ अपनी पत्नी सोनलबेन तथा तीन संतानों के साथ रहते है। उनकी बड़ी बेटी की सगाई 24 अगस्त के दिन वाड़ज में रहते परेश परमार नामक युवक से हुई थी। सगाई होने के बाद मंगेतर परेश परमार के कहने पर अपर अंजलि उसके साथ घुमने जाते थे। इस दौरान वह अंजलि से शरीरिक संबंध बनाने का दबाव डालता था।

अंजलि के मना करने पर वह सगाई तोड़ने की धमकी देता था। आये दिन के झगड़े से परेशान होकर अंजलि ने मंगलवार को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अपने बेटी अंजलि की शादी का सपना देख रहे परिजनों ने उसे फंसी पर लटका देख उसे तुरंत ही अस्पताल ले गये। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया।

घटना की सूचना मिलने के बाद राणीप पुलिस का काफिला आ पहुंचा। पुलिस ने मामला दर्ज कर अंजलि के कमरे की तलाशी ली । जिसमें एक सुसाइट नोट मिला। इस सुसाइट नोट में अंजलि ने अपनी मां को संबोधित करते हुए मंगेतर पर शरीरिक संबंध बनाने के दबाव डालने का आरोप लगाया है।

इतना ही नहीं आये दिन उसका मंगेतर सगाई तोड़ने की धमकी देता है। जिससे परेशान होकर वह यह कदम उठा रही है। पुलिस ने सुसाइट नोट के आधार पर मंगेतर को खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धारा के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.